T20 World Cup 2021: इस दिग्गज ने विराट कोहली पर साधा निशाना, हारने के बाद इस बयान को बता दिया गलत
X

T20 World Cup 2021: इस दिग्गज ने विराट कोहली पर साधा निशाना, हारने के बाद इस बयान को बता दिया गलत

ICC T20 World Cup 2021 में भारत को पाकिस्तान के हाथों रविवार को खेले गए मुकाबले में एकतरफा हार का सामना करना पड़ा. पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजय जडेजा ने भारतीय कप्तान विराट कोहली के एक बयान को लेकर उनकी आलोचना की है.  

T20 World Cup 2021: इस दिग्गज ने विराट कोहली पर साधा निशाना, हारने के बाद इस बयान को बता दिया गलत

नई दिल्ली: ICC टी20 वर्ल्ड कप में भारत अपना पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार गया था. अब टीम इंडिया 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड के खिलाफ भिड़ेगी, लेकिन विराट कोहली की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. भारत के पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज अजय जडेजा ने कोहली को लेकर बड़ा बयान दिया है. आइए जानते हैं क्या है वो बयान. 

विराट की ये बात नहीं आई पसंद 

पाकिस्तान की हार के बाद विराट कोहली ने प्रेस से बात करते हुए कहा था, 'दो विकेट गिरने के बाद टीम इंडिया मैच में पीछे चली गई थी.' पूर्व क्रिकेटर और दिग्गज बल्लेबाज अजय जडेजा ने कोहली की तीखी आलोचना करते हुए कहा, 'मैनें विराट कोहली का बयान सुना था उन्होंने कहा जब हमने दो विकेट गंवाए तो हम पाकिस्तान के खिलाफ मैच में पिछड़ गए. मुझे इससे निराशा हुई. जब कोहली जैसा खिलाड़ी बीच में होता है, तो मैच खत्म होने का कोई सवाल ही नहीं. क्रीज पर आते ही यह सोचना कि हम मैच में पिछड़ गए हैं. गलत एप्रोच थी.'
अजय जडेजा ने आगे कहा, 'दूसरी तरफ इंग्लैंड जैसी टीमें हैं उनकी एप्रोज हमेशा आक्रामण करने की होती है. चाहें क्रीज पर कोई भी हो.'

पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ कोहली और पंत चले 

पाकिस्तान के खिलाफ हार को लेकर कई दिग्गज क्रिकेटर्स भारतीय टीम की आलोचना कर रहे हैं. पाकिस्तान के खिलाफ मैच में कोहली को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज कमाल नहीं दिखा पाया. कोहली ने 49 गेंदों पर 57 रनों की धैर्यपूर्ण पारी खेली. गेंदबाज बिल्कुल नाकाम रहे और उन्हें कोई भी विकेट नहीं मिला, जिससे भारत को 10 विकेट की शर्मनाक हार झेलनी पड़ी.  भारतीय ओपनर 6 रनों के अंदर पवेलियन लौट गए थे, उन्हें पाकिस्तानी गेंदबाज शाहीन अफरीदी ने आउट किया था. जिससे भारतीय टीम पर दबाव  आ गया और वह बड़ा स्कोर नहीं बना पाई. 

31 अक्टूबर को होगा भारत बनाम न्यूजीलैंड 

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड और भारत के बीच 31 अक्टूबर को दुबई में मुकाबला खेला जाएगा. पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार को टीम इंडिया भूलकर न्यूजीलैंड के मैच पर फोकस करना चाहेंगी, क्योंकि न्यूजीलैंड के खिलाफ विराट कोहली की टीम को हर हाल में जीतना होगा नहीं तो भारत टी20 वर्ल्ड कप से बाहर भी हो सकता है. ऐसे में भारत इस मैच को जीतकर एक शानदार वापसी करना चाहेगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ जीतकर भारत सेमीफाइनल की राह खोलना चाहेगा.  

Trending news