T20 World Cup से बाहर होंगे हार्दिक पांड्या? पहले मैच के बाद आया ये बड़ा अपडेट
X

T20 World Cup से बाहर होंगे हार्दिक पांड्या? पहले मैच के बाद आया ये बड़ा अपडेट

T20 World Cup 2021 के पहले ही मैच में पाकिस्तान से हार के बाद टीम इंडिया को एक बड़ा झटका लगा. दरअसल इस मैच में टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए.   

T20 World Cup से बाहर होंगे हार्दिक पांड्या? पहले मैच के बाद आया ये बड़ा अपडेट

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया को सबसे बड़ी दुश्मन पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. लेकिन भारत को इस हार से भी एक और बहुत बड़ा झटका इस मैच के दौरान झेलने को मिला. दरअसल टीम इंडिया के घातक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इस मैच के दौरान चोटिल हो गए और अब उनके ऊपर टूर्नामेंट से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. 

वर्ल्ड कप से बाहर होंगे हार्दिक पांड्या? 

भारत के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 विश्व कप के मैच के दौरान कंधे में चोट लग गई जिसके बाद वह फील्डिंग के लिए नहीं उतरे. उनकी जगह ईशान किशन ने पूरे मैच में फील्डिंग की. पांड्या की चोट की गंभीरता का पता नहीं चल सका है लेकिन उन्हें एहतियातन स्कैन के लिए भेजा गया है. बीसीसीआई की मीडिया टीम ने कहा, ‘हार्दिक पांड्या को बल्लेबाजी के दौरान दाहिने कंधे में चोट लगी. वह स्कैन के लिए गए हैं.’ भारत को अब अगला मैच 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से खेलना है.

पाकिस्तान के खिलाफ झेलनी पड़ी हार

टी20 वर्ल्ड कप के अपने पहले ही मैच में टीम इंडिया को सबसे बड़ी दुश्मन पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा है. इस मैच में ना तो भारत का कोई गेंदबाज ही काम कर सका और ना विराट कोहली के अलावा कोई बल्लेबाज. इसी के साथ भारत के टी20 वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत बेहद ही खराब हुई. अब टीम इंडिया को टूर्नामेंट में बने रहने के लिए अगले मैच में न्यूजीलैंड के हराना बहुत जरूरी है. 

5-1 हुआ रिकॉर्ड 

पाकिस्तान भारत को आजतक टी20 वर्ल्ड कप मैचों में नहीं हरा पाया था. लेकिन इस मैच में उन्होंने शानदार वापसी की और सभी रिकॉर्ड्स के ऊपर एक रोक लगा दी. ये 6 टी20 मैचों में पाकिस्तान की पहली जीत थी. अब दोनों टीमों के बीच का रिकॉर्ड 5-1 का हो गया है. वहीं वनडे मैचों में अभी भी भारत 7-0 से काफी आगे है. आजतक धोनी की कप्तानी में भारत कभी पाकिस्तान से नहीं हारा है, लेकिन कोहली की कप्तानी में ये रिकॉर्ड भी आज बन गया. 

Trending news