टी20 वर्ल्ड कप के बीच में वेस्टइंडीज की टीम में शामिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, रहना होगा सावधान
X

टी20 वर्ल्ड कप के बीच में वेस्टइंडीज की टीम में शामिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, रहना होगा सावधान

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के लिए यह मैच करो या मरो जैसा होगा, क्योंकि इसमें हारने वाली टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग समाप्त हो जाएंगी. वेस्टइंडीज को जहां इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, बांग्लादेश को इंग्लैंड और श्रीलंका ने पराजित किया.

टी20 वर्ल्ड कप के बीच में वेस्टइंडीज की टीम में शामिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी, रहना होगा सावधान

दुबई: ICC टी20 वर्ल्ड कप के बीच में वेस्टइंडीज की टीम में एक बेहद खतरनाक खिलाड़ी शामिल हुआ है, जो गेंद और बल्ले से मैच पलटने में माहिर है. वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान जेसन होल्डर को तेज गेंदबाज ओबेद मैकॉय के चोटिल होने के बाद टीम में शामिल किया गया हैं. ICC की इवेंट टेक्निकल कमेटी ने होल्डर को मैकॉय की जगह टीम में लेने की अनुमति दी है.

वेस्टइंडीज की टीम में शामिल हुआ ये खतरनाक खिलाड़ी

टी20 वर्ल्ड कप 2021 में वेस्टइंडीज की टीम सुपर 12 में अपने दो मैच हार चुकी है. वहीं, पिछले मैच में इंग्लैंड के खिलाफ मैकॉय को पैर की उंगली में चोट लग गई थी, जिसके कारण उनको पूरे टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. जेसन होल्डर, जो टीम के साथ यात्रा करने के लिए रिजर्व में रखे गए हैं, वह गुरुवार को टीम के बाकी सदस्यों के साथ जुड़ेंगे और शुक्रवार को होने वाले बांग्लादेश के खिलाफ मैच के लिए चयनित होंगे.

वेस्टइंडीज के लिए करो या मरो जैसे हालात 

वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के लिए यह मैच करो या मरो जैसा होगा, क्योंकि इसमें हारने वाली टीम की सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें लगभग समाप्त हो जाएंगी. वेस्टइंडीज को जहां इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका से हार का सामना करना पड़ा. वहीं, बांग्लादेश को इंग्लैंड और श्रीलंका ने पराजित किया. ऐसे में सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीदें जीवित रखने के लिए इन दोनों टीमों को अब जीत की दरकार है.

होल्डर ने IPL में अच्छा प्रदर्शन किया था

वेस्टइंडीज को बल्लेबाजी की अपनी कमजोरियों को दूर करने की जरूरत है. इंग्लैंड के खिलाफ उसकी टीम केवल 55 रन पर ढेर हो गई. उसके सभी बल्लेबाजों ने अपने विकेट इनाम में दिए. उन्होंने धीमी पिच पर एक दो रन चुराने के बजाय बड़े शॉट खेलने पर ध्यान दिया. जेसन होल्डर के टीम से जुड़ने से वेस्टइंडीज को मजबूती मिलेगी. होल्डर ने इंडियन प्रीमियर लीग में बल्ले और गेंद दोनों से अच्छा प्रदर्शन किया था.

Trending news