T20 WC: न्यूजीलैंड पलटवार को तैयार, भारत के खिलाफ मैच से पहले बनाया ये मास्टर प्लान
Advertisement

T20 WC: न्यूजीलैंड पलटवार को तैयार, भारत के खिलाफ मैच से पहले बनाया ये मास्टर प्लान

T20 World Cup 2021: भारत का सामना अब कल न्यूजीलैंड से होने जा रहा है. इसी बीच न्यूजीलैंड के दिग्गज तेज गेंदबाज टिम साउदी ने भारत के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा बयान दिया.  

फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत का सामना अब 31 अक्टूबर को न्यूजीलैंड से होने जा रहा है. अगर भारत को टी20 वर्ल्ड कप में बने रहना है तो न्यूजीलैंड को हर हाल में मात देनी होगी. बता दें कि पाकिस्तान के खिलाफ पहले मैच में टीम इंडिया को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. अब न्यूजीलैंड के दिग्गज तेंज गेंदबाज टिम साउदी ने भारत के खिलाफ मैच से पहले एक बड़ा बयान दिया. 

  1. कल न्यूजीलैंड से भारत का सामना 
  2. टिम साउथी ने कही ये बात 
  3. सामने आई न्यूजीलैंड की प्लानिंग 

टिम साउदी ने कही ये बात

तेज गेंदबाज टिम साउदी का मानना है कि पहले मैच में हार झेलने के बाद भारत और न्यूजीलैंड दोनों टी20 विश्व कप सुपर 12 चरण के मुकाबले में रविवार को एक दूसरे को मात देने को बेताब होंगे जिससे यह मैच रोमांचक होने की पूरी उम्मीद है. भारत और न्यूजीलैंड को पहले मैच में पाकिस्तान ने हराया. विराट कोहली की टीम को दस विकेट से और केन विलियमसन की टीम को पांच विकेट से पराजय झेलनी पड़ी.

न्यूजीलैंड भी तैयार

साउदी ने अभ्यास सत्र के बाद कहा, ‘भारतीय टीम बेहतरीन है और कई साल से अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हार के बाद वे भी जीत के लिये उतावले होंगे. दोनों टीमों की तरफ से यह रोचक मुकाबला होगा.’ उन्होंने कहा, ‘पहला मैच हमेशा कठिन होता है. पाकिस्तान ने हमें उन्नीस साबित कर दिया लेकिन हम अपनी गलतियों को दुरुस्त करके अगले मैच में उतरेंगे. यहां कोई भी मैच आसान नहीं है.’

दोनों टीमों को मिली थी हार

न्यूजीलैंड इस टूर्नामेंट के दौरान पहली बार दुबई अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेलेगा जबकि भारत को पहले मैच में इसी मैदान पर हार मिली थी. साउदी ने कहा,‘हमें पता है कि यहां के हालात न्यूजीलैंड से अलग हैं. ऐसे में हालात के अनुकूल ढलना ही सफलता की कुंजी है और हमें इन मैदानों पर जल्दी सामंजस्य बिठाना होगा. इन पर तेज गेंदबाजों को मदद मिल रही है.’

Trending news