भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन बना था ये खिलाड़ी, अफगानिस्तान के खिलाफ कोहली ने की छुट्टी
Advertisement

भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन बना था ये खिलाड़ी, अफगानिस्तान के खिलाफ कोहली ने की छुट्टी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मैच में एक खिलाड़ी भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ था, जिसे कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. 

Virat Kohli

अबु धाबी: ICC टी20 वर्ल्ड कप के सुपर 12 में बुधवार को अबु धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेले जा रहे अहम मैच में अफगानिस्तान ने भारत के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. भारत को इस टूर्नामेंट में अभी तक एक भी जीत नसीब नहीं हुई है. वहीं, अफगानिस्तान ने अपने तीन मुकाबलों में दो में जीत दर्ज की है. सेमीफाइनल में क्वालीफाई करने के लिए भारत को यह मैच बड़े अंतर से जीतना जरूरी होगा. न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मैच में एक खिलाड़ी भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन साबित हुआ था, जिसे कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच की प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया. 

  1. भारत की हार का बड़ा विलेन बना था ये खिलाड़ी
  2. कोहली ने कर दिया टीम से बाहर
  3. अफगानिस्तान के खिलाफ जीत है जरूरी 
  4.  

भारत की हार का सबसे बड़ा विलेन बना था ये खिलाड़ी

न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मैच में ईशान किशन भारत की हार के सबसे बड़े विलेन साबित हुए थे. कप्तान विराट कोहली ने अफगानिस्तान के खिलाफ मैच की प्लेइंग इलेवन से ईशान किशन को बाहर कर दिया है. न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछले मैच में ईशान किशन सिर्फ 4 रन बनाकर आउट हो गए थे. 

बैटिंग ऑर्डर से हुई छेड़छाड़

पिछले मैच में टीम इंडिया ने ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन में मौका देने के लिए बैटिंग ऑर्डर से छेड़छाड़ किया, जो उसके लिए काफी भयानक साबित हुआ. ईशान किशन को ओपनिंग में मौका देने के लिए रोहित शर्मा को नंबर 3 पर शिफ्ट किया गया और विराट कोहली का भी नंबर चेंज कर चौथे स्थान पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया. 

टीम में पैदा हुआ कन्फ्यूजन 

टीम इंडिया को ये एक्सपेरिमेंट काफी भारी पड़ा और बैटिंग ऑर्डर में सभी बल्लेबाज कन्फ्यूज दिखाई दिए. ईशान किशन खुद तो 4 रन बनाकर चलते बने, लेकिन इस वजह से जो टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर में गड़बड़ी पैदा हुई, उससे  केएल राहुल 18 रन बनाकर आउट हो गए. रोहित शर्मा 14 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे. कप्तान विराट कोहली भी 9 रन बनाकर आउट हो गए. एक खिलाड़ी के चक्कर में पूरी टीम की बैटिंग तहस-नहस हो गई.

Trending news