टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे सुनील गावस्कर, न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के लिए दिए ये जबर्दस्त टिप्स
X

टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे सुनील गावस्कर, न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के लिए दिए ये जबर्दस्त टिप्स

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर का कहना है कि इस एक हार से टीम इंडिया का सफर खत्म नहीं हो गया है. सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को बड़ी सलाह देते हुए कहा है कि पिछली हार को भूलकर आने वाले मैचों पर फोकस करें, तो ज्यादा बेहतर होगा. केवल एक हार से टीम इंडिया का सफर समाप्त नहीं हो जाता है.

टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे सुनील गावस्कर, न्यूजीलैंड के खिलाफ जीत के लिए दिए ये जबर्दस्त टिप्स

दुबई: टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप टूर्नामेंट के अपने पहले ही मैच में उसकी सबसे बड़ी दुश्मन टीम पाकिस्तान के हाथों 10 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा है. टी20 वर्ल्ड कप में भारतीय टीम के पहली बार पाकिस्तान से हारने के बाद हाहाकार मचा हुआ है. टीम इंडिया की चारों तरफ से आलोचना हो रही है. इसी बीच भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे हैं. 

टीम इंडिया के सपोर्ट में उतरे सुनील गावस्कर

भारत के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गावस्कर का कहना है कि इस एक हार से टीम इंडिया का सफर खत्म नहीं हो गया है. सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया को बड़ी सलाह देते हुए कहा है कि पिछली हार को भूलकर आने वाले मैचों पर फोकस करें, तो ज्यादा बेहतर होगा. स्टार स्पोर्ट्स के साथ बात करते हुए सुनील गावस्कर ने कहा, 'केवल एक हार से टीम इंडिया का सफर समाप्त नहीं हो जाता है. टीम को एकजुट रहने की जरूरत है. उन्हें पिछली हार को भूलकर आने वाले मैचों पर फोकस करना चाहिए.' 

गावस्कर ने की कोहली की तारीफ

सुनील गावस्कर ने कहा, 'उम्मीद है कि भारतीय टीम आगे के मुकाबलों में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी. टीम को अब पाकिस्तान के खिलाफ मिली हार को भूलकर आगे के मुकाबले पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए.' सुनील गावस्कर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली की तारीफ की है. पाकिस्तान के खिलाफ कोहली ने 57 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी, जिसके बाद गावस्कर ने उन्हें शानदार खिलाड़ी बताया.

पाकिस्तान के खिलाफ हिट रहे कोहली 

गावस्कर ने कहा, 'पाकिस्तान के खिलाफ भारत ने दो विकेट जल्दी गवां दिए, जिसके बाद कोहली ने न सिर्फ पारी को संभाला बल्की टीम को एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचाया. उन्होंने कहा, 'जिस तरह कोहली ने पारी को संभाला और लगातार रन बनाते रहे खास तौर पर शाहीन अफरीदी के खिलाफ जो छक्का लगाया, वह काफी शानदार रहा.' गावस्कर ने शाहीन की भी तारीफ की और कहा, 'शाहीन ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की, जिस तरह से उन्होंने अपनी गेंदबाजी में मिश्रण किया वह काबिल ए तारीफ था.' गावस्कर ने कहा, 'कोहली के लिए यह महत्वपूर्ण था कि वह क्रीज से आगे आकर शाहीन के खिलाफ रन बनाएं. शाहीन की गेंद जिस तरह से स्विंग कर रही थी, उसके लिए विराट ने सही रणनीति अपनाई.'

Trending news