IPL 2024: टाटा आईपीएल 2024 में बरसेंगे पैसे, जियोसिनेमा की हुई चांदी; क्या टूट जाएंगे कमाई के सारे रिकॉर्ड्स?
Advertisement
trendingNow12167561

IPL 2024: टाटा आईपीएल 2024 में बरसेंगे पैसे, जियोसिनेमा की हुई चांदी; क्या टूट जाएंगे कमाई के सारे रिकॉर्ड्स?

टाटा आईपीएल 2024 के ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर जियोसिनेमा को आईपीएल सीज़न के लिए 18 स्पॉन्सर और 250 से अधिक एडवर्टाइजर्स मिले हैं. कंपनियां आईपीएल के डिजिटल स्ट्रीमिंग में एडवर्टाइजमेंट देने के लिए लाइन लगा कर खड़ी हैं.

IPL 2024: टाटा आईपीएल 2024 में बरसेंगे पैसे, जियोसिनेमा की हुई चांदी; क्या टूट जाएंगे कमाई के सारे रिकॉर्ड्स?

TATA IPL 20244: टाटा आईपीएल 2024 के ऑफिशियल डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर जियोसिनेमा को आईपीएल सीज़न के लिए 18 स्पॉन्सर और 250 से अधिक एडवर्टाइजर्स मिले हैं. कंपनियां आईपीएल के डिजिटल स्ट्रीमिंग में एडवर्टाइजमेंट देने के लिए लाइन लगा कर खड़ी हैं. इतनी भारी तादाद में एडवर्टाइजर्स मिलना अपने आप में एक रिकॉर्ड है. लिस्ट में ऑटोमोबाइल, मोबाइल हैंडसेट, बैंकिंग, ऑनलाइन ब्रोकिंग एंड ट्रेडिंग, क्रेडिट कार्ड पेमेंट सेक्टर में काम करने वाली कंपनियों की भरमार है. बता दें कि आईपीएल के पिछले सीजन जियोसिनेमा ने लाइव स्ट्रीमिंग में रिकॉर्ड रेवेन्यु दर्ज किया था.

ये सभी हैं स्पॉन्सर्स 

2024 टाटा आईपीएल सीज़न के लिए जियोसिनेमा की डिजिटल स्ट्रीमिंग के लिए ड्रीम 11 को-प्रेजेंटिंग स्पॉन्सर है, जबकि टाटा मोटर्स, एचडीएफसी बैंक का पेज़ैप, एसबीआई, क्रेड, एएमएफआई, अपस्टॉक्स, चार्ज्ड बाय थम्स अप, ब्रिटानिया, पेप्सी, पारले, गूगल पिक्सल, हायर, जिंदल स्टील, वोडाफोन, डालमिया सीमेंट्स, कमला पसंद और रैपिडो एसोसिएट स्पॉन्सर के रूप में शामिल हैं. स्पॉन्सर्स की लिस्ट अभी और लंबी भी हो सकती है, क्योंकि जियोसिनेमा की कई अन्य कंपनियों से बातचीत जारी है.

वायाकॉम18 के प्रवक्ता का बयान 

वायाकॉम18 के प्रवक्ता ने कहा, 'डिजिटल हर किसी की पहली पसंद बनता जा रहा है. चाहे वह दर्शक हों या एडवर्टाइजर्स. इसमें कोई संदेह नहीं है कि भारतीय अब अपने मोबाइल उपकरणों और कनेक्टेड टीवी पर टाटा आईपीएल देखना पसंद करते हैं और एडवर्टाइजर्स ने कस्टमर्स के रूझान के अनुसार डिजिटल दुनिया में अपना एडवर्टाइजमेंट बजट बढ़ा दिया है. टाटा आईपीएल में हम नए प्रयोग कर रहे हैं. हमें उम्मीद है कि आने वाले हर सीजन में डिजिटल एडवर्टाइजमेंट पर खर्च तेजी से बढ़ेगा.' 

12 भाषाओं में होगी कमेंट्री

टाटा आईपीएल 2024 चेन्नई सुपर किंग्स vs रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के मुकाबले के साथ 22 मार्च को शुरू होगा. दर्शक यह नया सीजन 12 भाषाओं में एन्जॉय कर सकते हैं. साथ ही 4K जैसी दमदार वीडियो क्वालिटी में मैच फ्री में देख सकेंगे. पहली बार हरियाणवी में भी मैचों की कमेंट्री की जाएगी.

Trending news