Asia Cup 2023: एशिया कप से आई टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस
Advertisement
trendingNow11745724

Asia Cup 2023: एशिया कप से आई टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

Team India: एशिया कप से एक बहुत बड़ी खबर सामने आई है. इस खबर को पढ़कर भारतीय फैंस खुशी से झूम उठेंगे. यह खबर टीम इंडिया से जुड़ी हुई है.

Asia Cup 2023: एशिया कप से आई टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी, खुशी से झूम उठेंगे भारतीय फैंस

Womens Emerging Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 का ऐलान कर दिया गया है. इस टूर्नामेंट को हाइब्रिड मॉडल के तहत कराने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड दोनों ने सहमति दे दी है. इस टूर्नामेंट की शुरुआत 31 अगस्त से होनी है. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आई है. हॉन्गकॉन्ग में जारी वुमेन एमर्जिंग एशिया कप से टीम इंडिया के फैंस के लिए अच्छी खबर आई है.

भारतीय फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी

हॉन्ग कॉन्ग में जारी वुमेन एमर्जिंग एशिया कप से भारतीय फैंस को गदगद करने वाली न्यूज सामने आई है. दरअसल, भारत-A की टीम ने इस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली है. टीम इंडिया को सेमीफाइनल मुकाबले में श्रीलंका-A का सामना करना था, लेकिन बारिश के चलते यह मुकाबला निर्धारित दिन यानी 19 जून को नहीं हो सका. इसके बाद मैच को रिजर्व डे यानी 20 जून के लिए शिफ्ट कर दिया गया. लेकिन बारिश के चलते आज भी इस मैच में एक भी गेंद नही फेंकीं जा सकी. भारतीय टीम ग्रुप-A की अंकतालिका में टॉप पर रहने के आधार पर फाइनल में जगह बना पाई है.

ऐसा रहा फाइनल तक का सफर 

भारतीय टीम ने इस टूर्नामेंट में अब तक 1 ही मैच खेला है, जबकि दो मैच बारिश के चलते नहीं हो पाए हैं. मेजबान हॉन्गकॉन्ग के खिलाफ हुए पहले मैच में भारत ने 9 विकेट से रौंदकर टूर्नामेंट की विजयी शुरुआत की थी. इसके बाद नेपाल और पाकिस्तान के खिलाफ होने वाला मुकाबला बारिश की भेंट चढ़ गया था. अब सेमीफाइनल मैच में भी ऐसा ही देखने को मिला. भारतीय टीम का सामना बुधवार(21 जून) को खिताबी मुकाबले के लिए बांग्लादेश ए और पाकिस्तान ए के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा.

टीम इंडिया का स्क्वॉड 

श्वेता सहरावत, जी तृषा, सौम्या तिवारी, वी दिनेश, एम मलिक, उमा छेत्री, बी अनुषा, कनिका आहूजा, श्रेयंका तिवारी, तीता साधु, मन्नत कश्यप, काशवी गौतम, एम मदीवाला, पार्शवी चोपड़ा, एस यशश्री.

Trending news