Team India Victory Parade: वानखेड़े में रोहित ने फैंस को दिया धन्यवाद, हो गए भावुक, कहा- यह मेरे लिए स्पेशल मूमेंट है
Advertisement
trendingNow12321625

Team India Victory Parade: वानखेड़े में रोहित ने फैंस को दिया धन्यवाद, हो गए भावुक, कहा- यह मेरे लिए स्पेशल मूमेंट है

Team India Victory Parade Mumbai: भारतीय टीम के लिए 29 जून 2024 की तारीख इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गई. लेकिन 4 जुलाई का दिन भी सालों तक याद रखा जाएगा. टीम इंडिया ट्रॉफी लेकर दिल्ली में लैंड की तो जोरदार स्वागत देखने को मिला. वहीं, मुंबई में भारतीय टीम के विमान को वाटर कैनन सैल्यूट मिला. मरीन ड्राइव पर फैंस के साथ विक्ट्री परेड में इंडियन प्लेयर्स का बेहिसाब जश्न दिखा. अब भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंच चुकी है.

Indian Cricket Team

Team India Victory Parade Mumbai: भारतीय टीम के लिए 29 जून 2024 की तारीख इतिहास के पन्नों में दर्ज हो गई. लेकिन 4 जुलाई का दिन भी सालों तक याद रखा जाएगा. टीम इंडिया ट्रॉफी लेकर दिल्ली में लैंड की तो जोरदार स्वागत देखने को मिला. वहीं, जब टीम इंडिया जब मुंबई पहुंची तो यहां अलग ही नजारा दिखा. 5 बजते ही लाखों फैंस मुंबई के मरीन ड्राइव पर पहुंच गए और वानखेड़े स्टेडियम भी खचाखच भरा नजर आया. मरीन ड्राइव पर फैंस के साथ विक्ट्री परेड में इंडियन प्लेयर्स का बेहिसाब जश्न दिखा. अब भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंच चुकी है.

मरीन ड्राइव पर लाखों फैंस

मरीन ड्राइव पर नजारा देखने लायक है. मरीन ड्राइव पर टीम इंडिया का स्वागत बेहिसाब देखने को मिल रहा है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने शानदार वीडियो शेयर किया है जिसमें फैंस चीटियों की तरह समुंदर किनारे दिख रहे हैं. फैंस के सपोर्ट को देखते हुए बीसीसीआई ने वीडियो पोस्ट कर सभी को धन्यवाद दिया है.

टीम इंडिया को वाटर कैनन सैल्यूट

टीम इंडिया ने मुंबई एयरपोर्ट पर लैंड किया वैसे ही टीम इंडिया के विमान को वाटर कैनन सैल्यूट दिया गया. इसके बाद जब भारतीय टीम विमान से उतरी तो दिल्ली की तरह मुंबई में भी भारतीय टीम का भव्य स्वागत हुआ. प्लेयर्स इस लम्हें का लुत्फ उठाते नजर आए. मुंबई एयरपोर्ट पर टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी हार्दिक पांड्या के हाथों में नजर आई. एयरपोर्ट से निकलने के बाद टीम इंडिया ने विक्ट्री परेड में फैंस के साथ जीत का जश्न मनाया. अब भारतीय टीम वानखेड़े स्टेडियम पहुंच चुकी है. 

17 साल पुरानी यादें होंगी ताजा

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप का खिताब 17 साल बाद जीता है. 2007 में धोनी की कप्तानी वाली टीम इंडिया ने एक ओपन बस विक्ट्री परेड की थी. उस दौरान मुंबई के लोग जीत जश्न के लिए सड़कों पर उतर आए थे. अब एक बार फिर कप्तान रोहित शर्मा के घर जनसैलाब उमड़ चुका है. रोड शो करने के बाद भारतीय टीम वानखेड़े में भी जश्न मनाएगी. 

मोदी से हुई मुलाकात

3 दिन फंसे रहने के बाद 3 जुलाई को टीम इंडिया बारबडोस से रवाना हुई थी. 4 जुलाई को सुबह 6 बजे भारतीय टीम के विमान ने दिल्ली में लैंडिंग की. जिसके बाद टीम इंडिया का जोरदार स्वागत देखने को मिला. दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात के बाद भारतीय टीम मुंबई में फैंस के साथ जीत का जश्न मनाने के लिए मुंबई रवाना हुई. दिल्ली में रोहित, सूर्या, कोहली सभी भांगड़ा करते दिखे थे.

Trending news