Game Over: कप्तानी को लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच था विवाद? चेतन शर्मा के खुलासे ने मचाया तहलका
Advertisement
trendingNow11571977

Game Over: कप्तानी को लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच था विवाद? चेतन शर्मा के खुलासे ने मचाया तहलका

Zee News Sting Operation: ZEE NEWS ने बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा का एक स्टिंग ऑपरेशन किया है. चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच में कैसे रिश्ते हैं. 

Game Over: कप्तानी को लेकर विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच था विवाद? चेतन शर्मा के खुलासे ने मचाया तहलका

Zee News Sting Operation: ZEE NEWS ने बीसीसीआई की चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा का एक स्टिंग ऑपरेशन किया है. चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के रिश्तों को लेकर बड़ा खुलासा किया है. चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि भारतीय क्रिकेट टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच में कैसे रिश्ते हैं. 

क्या विराट कोहली और रोहित शर्मा में विवाद है?

चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने ZEE मीडिया के खुफिया कैमरे के सामने इस सवाल का जवाब दिया है कि क्या टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के बीच कोई विवाद है क्या? चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के रिश्तों पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि जब दो बड़े नेता होते हैं, तो दोनों में ईगो का बड़ा टकराव होता है. टीम इंडिया में विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच ईगो का टकराव होता था. 

चेतन शर्मा ने किया खुलासा

चयन समिति के चेयरमैन चेतन शर्मा ने ZEE मीडिया के खुफिया कैमरे के सामने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच में कोई मतभेद या विवाद नहीं था. चेतन शर्मा ने कहा कि विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों एक दूसरे को सपोर्ट में करते हैं, लेकिन कई बार इन दोनों ही धुरंधरों के बीच में ईगो का टकराव देखने को मिला है. बता दें कि कई बार मीडिया में ऐसी बातें आई थी कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कप्तानी को लेकर जबरदस्त खींचतान जारी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच कप्तानी को लेकर मतभेद की खबरें भी सामने आई थी.

ईगो का टकराव होता था

हालांकि चेतन शर्मा ने ये साफ किया है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के बीच कप्तानी को लेकर किसी तरह का कोई भी विवाद नहीं था. चेतन शर्मा ने कहा है कि विराट कोहली और रोहित शर्मा दोनों ही मुश्किल वक्त में एक दूसरे को बहुत सपोर्ट करते हैं. दोनों के बीच कप्तानी को लेकर भी कोई झगड़ा नहीं था. ये सब मीडिया की फैलाई गई अफवाएं थीं. हां, लेकिन कई बार जब टीम इंडिया से जुड़े कोई बड़े फैसले लिए जाते थे तो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली और मौजूदा कप्तान रोहित शर्मा के बीच ईगो का टकराव होता था. 

Trending news