फ्लावर नहीं फायर है… अकेला ही आधी टीम के बराबर ये खिलाड़ी, पहले टी20 में बनेगा बांग्लादेश का काल!
Advertisement
trendingNow12458311

फ्लावर नहीं फायर है… अकेला ही आधी टीम के बराबर ये खिलाड़ी, पहले टी20 में बनेगा बांग्लादेश का काल!

IND vs BAN 1st T20I Match: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला रविवार 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

फ्लावर नहीं फायर है… अकेला ही आधी टीम के बराबर ये खिलाड़ी, पहले टी20 में बनेगा बांग्लादेश का काल!

IND vs BAN 1st T20I Match: भारत और बांग्लादेश (India vs Bangladesh) के बीच 3 मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज का पहला मुकाबला रविवार 6 अक्टूबर को शाम 7:00 बजे से ग्वालियर के न्यू माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टी20 इंटरनेशनल मैच के दौरान टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में एक नए और खूंखार तेज गेंदबाज की एंट्री लगभग तय है.

अकेला ही आधी टीम के बराबर ये खिलाड़ी

भारत का ये तेज गेंदबाज अकेला ही आधी टीम के बराबर है. जब ये गेंदबाज बॉलिंग करता है तो लगता है कि वह गेंद नहीं आग का गोला फेंक रहा है. नई दिल्ली में जन्मे और बिहार से ताल्लुक रखने वाले तेज गेंदबाज मयंक यादव को पहली बार टीम इंडिया में चुना गया है. मयंक यादव को बांग्लादेश के खिलाफ ग्वालियर में होने वाले पहले टी20 मैच के दौरान टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में मौका दिया जा सकता है.

पहले टी20 में बनेगा बांग्लादेश का काल!

तेज गेंदबाज मयंक यादव ग्वालियर में होने वाले पहले टी20 मैच में बांग्लादेशी टीम के लिए काल साबित हो सकते हैं. मयंक यादव ने IPL 2024 में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए खेलते हुए सबसे तेज गेंद डालकर तहलका मचा दिया था. मयंक यादव ने आईपीएल 2024 सीजन में RCB के खिलाफ एक मैच में 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डाली थी.

150 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गति से गेंदबाजी

मयंक यादव लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गति से गेंदबाजी करने में माहिर हैं. लगातार 150 किमी प्रति घंटे से ऊपर की गति से गेंदबाजी करने की क्षमता ने मयंक यादव को टीम इंडिया में जगह दिलाई है. आईपीएल 2024 सीजन में मयंक यादव 156.7 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से गेंद डालकर रातोंरात स्टार बन गए थे. मयंक यादव जैसा खतरनाक तेज गेंदबाज टीम इंडिया में मौका पाने का हकदार था.

यॉर्कर को खेलना बल्लेबाजों के लिए नामुमकिन

मयंक यादव IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए क्रिकेट खेलते हैं. मयंक यादव को लखनऊ सुपर जायंट्स ने आईपीएल 2022 के ऑक्शन में 20 लाख के बेस प्राइज में खरीदा था. IPL 2024 में मयंक यादव के यॉर्कर को खेलना बल्लेबाजों के लिए नामुमकिन साबित हुआ है. भारतीय टीम के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमियों को भी मयंक यादव से बहुत सी उम्मीदें हैं.

भविष्य का सुपरस्टार

मयंक यादव को भविष्य का सुपरस्टार बताया जा रहा है. मयंक यादव अभी केवल 22 साल के ही हैं. मयंक यादव को बचपन में ही जेट विमान पसंद थे और उनसे प्रेरणा मिलती थी. मयंक यादव को बचपन से ही जेट विमान, रॉकेट और सुपर बाइक की स्पीड ने रोमांचित किया है. मयंक यादव का जन्म दिल्ली में हुआ लेकिन उनका कनेक्शन बिहार से है. मयंक यादव सुपौल के मरौना प्रखंड के रतहो गांव से ताल्लुक रखते हैं.

Trending news