Rohit Sharma out of 5th test: रोहित शर्मा आखिरी टेस्ट से बाहर, विराट नहीं ये खिलाड़ी बना टेस्ट टीम का नया कप्तान
Advertisement

Rohit Sharma out of 5th test: रोहित शर्मा आखिरी टेस्ट से बाहर, विराट नहीं ये खिलाड़ी बना टेस्ट टीम का नया कप्तान

Rohit Sharma out of 5th Test: टीम इंडिया अगले महीने की पहली तारीख से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में भिड़ने वाली है. लेकिन इस टेस्ट से पहले कप्तान रोहित शर्मा  बाहर हो चुके हैं.  

 

फोटो (File)

Rohit Sharma out of 5th Test: टीम इंडिया अगले महीने की पहली तारीख से इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले में भिड़ने वाली है. लेकिन इस मैच से ठीक पहले भारतीय टीम को एक झटका तब लगा जब टीम के हिटमैन ओपनर और कप्तान रोहित शर्मा कोरोना से संक्रमित हो गए. पूरी दुनिया को इंतजार था कि रोहित पांचवें टेस्ट में खेल भी पाएंगे या नहीं. हालांकि अब रोहित के खेलने या ना खेलने पर अपडेट आ चुका है.

रोहित हुए पांचवें टेस्ट से बाहर

रोहित शर्मा को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल रोहित इंग्लैंड के खिलाफ आखिरी टेस्ट से पहले ठीक नहीं हो पाएं हैं और अब उन्हें इस बड़े मुकाबले से बाहर रहना पड़ेगा. रोहित की गैरमौजूदगी नें जसप्रीत बुमराह टीम के कप्तान होने वाले हैं.  न्यूज एजेंसी ANI ने इस बात का खुलासा किया है. बता दें कि रोहित पांचवें टेस्ट से पहले ही प्रैक्टिस मैच के दौरान कोविड से संक्रमित हो गए थे और वो अबतक पूरी तरह ठीक होने में नाकाम रहे हैं.   

जसप्रीत बुमराह हैं तैयार

इतना ही नहीं जसप्रीत बुमराह खुद टीम इंडिया के नए कप्तान बनने के लिए तैयार हैं. जिस वक्त भारतीय टीम के उपकप्तान बने थे उस वक्त उनसे पूछा गया था कि वो कप्तानी की जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार हैं? उस वक्त बुमराह ने कहा था कि अगर भविष्य में उन्हें ये जिम्मेदारी मिलेगी तो वो भी इसके लिए तैयार हैं. अब अगर रोहित के समय से ठीक नहीं होने पर बुमराह का ये सपना पूरा हो गया है. 

रोहित को हुआ कोरोना

टीम के कप्तान रोहित शर्मा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. रोहित शर्मा शनिवार को रैपिड एंटीजन टेस्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए गए. इसकी जानकारी बीसीसीआई ने ट्विटर के जरिए दी. लीसेस्टरशायर के खिलाफ खेले जा रहे 4 दिनों का प्रैक्टिस मैच में रोहित टीम का हिस्सा थे. उन्होंने पहली पारी में बल्लेबाजी भी की थी, लेकिन दूसरी पारी में वे बल्लेबाजी करने नहीं आए थे.

 

Trending news