close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने रचाई शादी, गर्लफ्रेंड को बनाया जीवनसाथी

शादी के बाद इस क्रिकेटर ने पत्नी के साथ एक बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने रचाई शादी, गर्लफ्रेंड को बनाया जीवनसाथी
क्रिकेटर हनुमा विहारी शादी की रस्मों के दौरान पत्नी प्रीतिराज के साथ बैठे हुए. (Instagram/hanumavihari)

नई दिल्ली: इंग्लैंड एवं वेल्स में 30 मई से शुरू हो रहे वर्ल्ड कप (World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया में जगह न बना पाने वाले खिलाड़ी हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) अपनी मंगेतर प्रीतिराज के साथ विवाह बंधन में बंध गए हैं. रविवार को हैदराबाद में हनुमा ने प्रीतिराज के संग गुपचुप अंदाज में शादी रचाई.

हनुमा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से पत्नी प्रीतिराज के साथ खिलखिलाते हुए शादी समारोह की एक बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. इस पर उन्होंने लिखा है, ''मैं तुमसे इस मुस्कान को हमेशा बनाए रखने का वादा करता हूं. आई लव यू.'' वहीं, शुभकामनाओं के लिए हनुमा विहारी ने सभी का शुक्रिया अदा किया है.

इस जोड़े ने अपने समाज के रीति-रिवाजों के साथ विवाह रचाया. उनकी शादी में करीबी रिश्तेदार और दोस्तों ने शिरकत की. मीडियो रिपोर्ट्स के अनुसार, हनुमा की शादी में तकरीबन 1500 मेहमान शामिल हुए थे.

फैशन डिजानर हैं प्रीतिराज
25 साल के क्रिकेटर हनुमा विहारी की गर्लफ्रेंड प्रीतिराज येरुवा से पिछले साल अक्टूबर में सगाई हुई थी. प्रीतिराज पेशे से फैशन डिजानर हैं. उस दौरान हनुमा ने जो तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें वह घुटनों के बल बैठे हुए हैं और उनके हाथ में अंगूठी है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हनुमा ने लिखा- ''और इन्होंने हां कह दिया.''

2018 में टेस्ट डेब्यू किया था
आंध्र प्रदेश के काकिंदा में जन्मे हनुमा विहारी ने पिछले साल टीम इंडिया की तरफ से पिछले साल इग्लैंड के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था. इस खिलाड़ी ने 23.85 की औसत से चार मुकाबलों में 167 रन का स्कोर बनाया. इसके अलावा पांच विकेट झटकने में भी कामयाब रहे. इस साल हनुमा आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स का हिस्सा थे. उससे पहले उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मैच खेले थे.