टेस्ट सीरीज से पहले खुली टीम इंडिया के इस फ्लॉप खिलाड़ी की पोल, कप्तान रोहित काट सकते हैं पत्ता!
Advertisement
trendingNow12406752

टेस्ट सीरीज से पहले खुली टीम इंडिया के इस फ्लॉप खिलाड़ी की पोल, कप्तान रोहित काट सकते हैं पत्ता!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की पोल खुल गई है. अपनी फ्लॉप बल्लेबाजी से एक बार फिर इस खिलाड़ी ने सभी को निराश किया है. कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता भी दिखा सकते हैं. 

टेस्ट सीरीज से पहले खुली टीम इंडिया के इस फ्लॉप खिलाड़ी की पोल, कप्तान रोहित काट सकते हैं पत्ता!

India vs Bangladesh: बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले टीम इंडिया के एक खिलाड़ी की पोल खुल गई है. अपनी फ्लॉप बल्लेबाजी से एक बार फिर इस खिलाड़ी ने सभी को निराश किया है. कप्तान रोहित शर्मा बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में इस खिलाड़ी को बाहर का रास्ता भी दिखा सकते हैं. बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज 19 सितंबर से होगा. दोनों देशों के बीच टेस्ट सीरीज 19 सितंबर से 1 अक्टूबर तक खेली जाएगी. पहला टेस्ट 19 सितंबर से 23 सितंबर तक चेन्नई में और दूसरा टेस्ट 27 सितंबर से 1 अक्टूबर तक कानपुर में खेला जाएगा. 

खुल गई टीम इंडिया के इस फ्लॉप खिलाड़ी की पोल  

भारतीय घरेलू क्रिकेट में इन दिनों बुची बाबू टूर्नामेंट खेला जा रहा है. इस टूर्नामेंट पर सेलेक्टर्स और भारतीय टीम मैनेजमेंट की भी नजर है. बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले सेलेक्टर्स हर एक खिलाड़ी की कमजोरी और मजबूती जानना चाहते हैं. टीम इंडिया के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर भी बुची बाबू टूर्नामेंट में मुंबई की तरफ से खेल रहे हैं, जहां उनका फ्लॉप प्रदर्शन जारी है. बुची बाबू टूर्नामेंट में टीएनसीए 11 के खिलाफ मैच में श्रेयस अय्यर पहली पारी में कुछ खास नहीं कर पाए और 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. 

कप्तान रोहित काट सकते हैं पत्ता!

श्रेयस अय्यर की स्पिन के खिलाफ कमजोरी एक बार फिर उजागर हो गई, जब उन्हें लेफ्ट आर्म स्पिनर साई किशोर ने अपना शिकार बनाया. साई किशोर ने श्रेयस अय्यर को पहली पारी में आउट कर दिया था. स्पिन को कमजोर खेलने के कारण श्रेयस अय्यर को बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मौका मिलना बहुत मुश्किल है. कप्तान रोहित शर्मा इस टेस्ट सीरीज से श्रेयस अय्यर का पत्ता काट सकते हैं. लंबे समय से ही श्रेयस अय्यर का लचर प्रदर्शन जारी है. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर के बल्ले से 3 मैचों में 23, 7 और 8 रन निकले थे. श्रीलंकाई स्पिनरों के सामने श्रेयस अय्यर बेबस नजर आए थे. 

बांग्लादेश टेस्ट सीरीज के लिए ऐसा हो सकता है भारत का स्क्वाड  

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), केएल राहुल, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज.

भारत बनाम बांग्लादेश टेस्ट सीरीज का शेड्यूल 

पहला टेस्ट मैच - 19 सितंबर से 23 सितंबर, सुबह 9.30 बजे, चेन्नई

दूसरा टेस्ट मैच - 27 सितंबर से 1 अक्टूबर, सुबह 9.30 बजे, कानपुर

Trending news