Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने कर दी माइकल वॉन की बोलती बंद, सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया को मारा था ताना
Advertisement

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने कर दी माइकल वॉन की बोलती बंद, सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया को मारा था ताना

Hardik Pandya vs Michael Vaughan: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार मिलने के बाद टीम इंडिया के हाथ से ICC ट्रॉफी जीतने का मौका फिसल गया था. टीम इंडिया की इस नाकामी का इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मजाक उड़ाया. माइकल वॉन ने टीम इंडिया के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए एक ऐसा कमेंट किया था, जो किसी भी भारतीय को अच्छा नहीं लगेगा.

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या ने कर दी माइकल वॉन की बोलती बंद, सेमीफाइनल में हार के बाद टीम इंडिया को मारा था ताना

Michael Vaughan: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 10 विकेट से हार मिलने के बाद टीम इंडिया के हाथ से ICC ट्रॉफी जीतने का मौका फिसल गया था. टीम इंडिया की इस नाकामी का इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने मजाक उड़ाया. माइकल वॉन ने टीम इंडिया के जख्मों पर नमक छिड़कते हुए एक ऐसा कमेंट किया था, जो किसी भी भारतीय को अच्छा नहीं लगेगा.

माइकल वॉन ने टीम इंडिया को मारा था ताना

माइकल वॉन ने टीम इंडिया को ताना मारते हुए कहा था कि अगर मैं भारतीय क्रिकेट को चला रहा होता तो अपना घमंड छोड़कर इंग्लैंड टीम से सीखने की कोशिश करता. माइकल वॉन ने कहा था कि बीसीसीआई को घमंड छोड़कर इंग्लैंड से सीखना चाहिए कि आईसीसी टूर्नामेंट्स कैसे जीते जाते हैं. अब माइकल वॉन के इस कमेंट पर हार्दिक पांड्या ने करारा जवाब दिया है. 

हार्दिक पांड्या ने कर दी माइकल वॉन की बोलती बंद

हार्दिक पांड्या को न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए टीम इंडिया का कप्तान बनाया गया है. टीम इंडिया 18 नवंबर से न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में टी20 सीरीज का आगाज करेगी. इस मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में हार्दिक पांड्या ने अपने एक जवाब से माइकल वॉन की बोलती बंद कर दी.

हार्दिक पांड्या ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि हमें किसी को भी कुछ साबित करने की जरूरत है. खराब खेलने पर लोग ऐसी ही बात बोलते हैं, जिसका हम सम्मान करते हैं. खेल में हर कोई बेहतर प्रदर्शन की कोशिश करता है. हमें किसी को कुछ साबित करने की जरूरत नहीं है.’

माइकल वॉन ने किया था ऐसा कमेंट 

भारत की सेमीफाइनल में हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा था कि भारत ने 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जीतने के बाद कुछ हासिल नहीं किया है और टीम इंडिया लिमिटेड ओवरों की क्रिकेट के इतिहास में अपेक्षा के अनुरूप प्रदर्शन करने में हमेशा नाकाम रही है.

(With PTI Inputs)

Trending news