केएल राहुल के कप्तान बनते ही ये गेंदबाज मारेगा टीम में एंट्री! बुमराह-शमी से ज्यादा घातक
Advertisement

केएल राहुल के कप्तान बनते ही ये गेंदबाज मारेगा टीम में एंट्री! बुमराह-शमी से ज्यादा घातक

IPL 2021 से भारत को एक खतरनाक गेंदबाज मिला. आने वाले समय में ये गेंदबाज भारत के लिए खेलता हुआ नजर आ सकता है. इस गेंदबाज ने आईपीएल 2021 में बेहतरीन गेंदबाजी की थी. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप के खत्म होते ही टीम इंडिया न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भिड़ने वाली है. इस सीरीज में पहली बार लंबे समय के बाद टीम के कप्तान विराट कोहली नहीं रहेंगे. खबरें आईं हैं कि इस सीरीज पर टीम का कप्तान केएल राहुल को बनाया जाएगा. ऐसे में एक गेंदबाज ऐसा है जिसे टीम में जगह मिल सकती है. ये गेंदबाज पहले भी केएल राहुल की कप्तानी में पंजाब किंग्स के लिए आईपीएल खेल चुका है. 

  1. ये गेंदबाज मारेगा टीम इंडिया में एंट्री
  2. रखता है बुमराह-शमी जैसा दम
  3. जल्द मारेगा टीम इंडिया में एंट्री 
  4.  
  5.  

ये घातक गेंदबाज मारेगा टीम इंडिया में एंट्री 

 भारत को आईपीएल से ही एक और सितारा मिला है. ये गेंदबाज केएल राहुल की कप्तानी में पंजाब की टीम से खेलता है. जी हां, इस खिलाड़ी का नाम है अर्शदीप सिंह. अर्शदीप सिंह का प्रदर्शन पिछले दो आईपीएल सीजन से कमाल का रहा है और वो आने वाले समय में भारतीय टीम के लिए भी खेलते हुए बड़े कमाल कर सकते हैं. आईपीएल का दूसरे फेज में अर्शदीप ने पूरी दुनिया में अपनी शानदार गेंदबाजी के चलते काफी नाम कमा लिया है. डेथ ओवरों में उनकी रन बचाने की क्षमता को देखते हुए ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि वो जल्द ही टीम इंडिया की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. खासकर इसी महीने होने वाली न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में अर्शदीप का खेलना तय लग रहा है. 

पर्पल कैप की रेस में थे अर्शदीप 

अर्शदीप सिंह आईपीएल 2021 की पर्पल कैप रेस में बने हुए थे. सीजन खत्म होने के बाद वो इस लिस्ट में 9वें स्थान पर जरूर रहे, लेकिन उन्होंने बाकी सभी गेंदबाजों से काफी कम मैच खेले थे. अर्शदीप ने कुल 12 मैचों में 18 विकेट चटकाए थे. जिसमें एक मैच में 5 विकेट लेना भी शामिल है. आईपीएल के 2021 सीजन में उन्होंने अपनी टीम के दिग्गज तेज गेंदबाद मोहम्मद शमी का खूब साथ निभाया. उनके नाम 14 मैचों में 19 विकेट रहे.

न्यूजीलैंड के खिलाफ मिलेगा मौका?

अर्शदीप को न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी टी20 सीरीज में मौका दिया जा सकता है. खासकर ये गेंदबाज केएल राहुल का काफी पसंदीदा भी है. राहुल ने अर्शदीप को आईपीएल 2021 में तब गेंद थमाई जब उनको विकेट की जरूरत रहती थी, या फिर टीम फंसी हुई होती थी. अर्शदीप ने कभी अपने कप्तान को निराश भी नहीं किया और वो हमेशा उनकी उम्मीदों पर खरे भी उतरे. ऐसे में उन्हें अब टीम में एंट्री मारते हुए देखा जा सकता है. 

Trending news