Shame Shame... रांची में फैंस हो गए इतने नाराज कि BCCI के खिलाफ ही लगाने लगे नारे, ये है वजह
Advertisement
trendingNow11386354

Shame Shame... रांची में फैंस हो गए इतने नाराज कि BCCI के खिलाफ ही लगाने लगे नारे, ये है वजह

IND vs SA 2nd ODI: भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज का दूसरा वनडे मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में होना है. इस मैच से पहले फैंस काफी नाराज हो गए. इसकी वजह वे बीसीसीआई को बता रहे थे.

Ranchi ODI Tickets

Ranchi ODI Tickets, IND vs SA: भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीम रांची पहुंच चुकी हैं. सीरीज का दूसरा वनडे इंटरनेशनल मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में आज यानी 9 अक्टूबर (रविवार) को खेला जाना है. इस मैच से पहले फैंस भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) पर इतना गुस्सा हो गए कि नारेबाजी तक की. कई प्रशंसकों ने बीसीसीआई पर घरेलू सीरीज के दौरान कुप्रबंधन को लेकर निशाना भी साधा.

सख्त कार्रवाई की अपील

भारतीय क्रिकेट प्रशंसकों ने एक बार फिर बीसीसीआई पर घरेलू सीरीज के दौरान कुप्रबंधन को लेकर निशाना साधा है. फैंस ने जेएससीए और बीसीसीआई की आलोचना की है और रांची में सीरीज के दूसरे वनडे के टिकट लेने की थकाऊ प्रक्रिया के बारे में शिकायत की है. कुछ ने सुझाव दिया कि वे ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं और पदाधिकारियों से सख्त कार्रवाई करने का आह्वान किया. इतना ही नहीं, 'Shame Shame' तक के नारे लगाए गए.

टिकट को लेकर नाराज हो गए फैंस

रांची में फैंस टिकटों को बांटने की प्रक्रिया से नाखुश नजर आए. ऐसा ही हैदराबाद में भी देखा गया था. तब वहां पुलिस को हस्तक्षेप भी करना पड़ा था. कुछ फैंस के चोटिल होने की खबरें भी आई थीं. रांची वनडे के टिकट खरीदने की प्रक्रिया को लेकर सोशल मीडिया पर फैंस ने चिंता जताई. शहर में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दूसरा वनडे से पहले, फैंस को टिकट खरीदने के इंतजार में लंबी-लंबी कतारों में खड़े देखा गया था.

 

सीरीज में पिछड़ रहा भारत 

भारतीय टीम फिलहाल तीन मैचों की सीरीज में 0-1 से पिछड़ रही है. टीम इंडिया को लखनऊ में खेले गए पहले वनडे में नौ रन से करीबी हार झेलनी पड़ी थी. इस सीरीज में टीम इंडिया की कप्तानी अनुभवी ओपनर शिखर धवन संभाल रहे हैं. वहीं, मेहमान टीम की कमान तेंबा बावुमा के पास है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news