Rishabh Pant: ऋषभ पंत से मिलने उर्वशी रौतेला जा रही हैं ऑस्ट्रेलिया? अपने इस 'दिल' वाले पोस्ट से कर दिया इशारा
Advertisement
trendingNow11386806

Rishabh Pant: ऋषभ पंत से मिलने उर्वशी रौतेला जा रही हैं ऑस्ट्रेलिया? अपने इस 'दिल' वाले पोस्ट से कर दिया इशारा

T20 World Cup: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत फिलहाल टीम इंडिया के साथ ऑस्ट्रेलिया में हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट से सभी का ध्यान खींचा है. उन्होंने अपने इस पोस्ट में ऑस्ट्रेलिया का जिक्र किया है. 

Rishabh Pant Urvashi Rautela Instagram

Rishabh Pant-Urvashi Rautela Relationship: टी20 वर्ल्ड कप शुरू होने में अब एक सप्ताह का वक्त बचा है. इस बार ऑस्ट्रेलिया की मेजबानी में होने वाले वैश्विक टूर्नामेंट में 16 टीमें हिस्सा ले रही हैं. भारतीय टीम पहले ही ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है. उसने लगातार दो टी20 सीरीज जीतीं और अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम का लक्ष्य 15 साल बाद टी20 का विश्व खिताब जीतना है. इस बीच ऋषभ पंत चर्चा में हैं. 

उर्वशी ने अपने पोस्ट से खींचा ध्यान 

रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा ले रही है. पहले ही पर्थ पहुंच चुके भारतीय खिलाड़ियों ने रविवार को कड़ा अभ्यास भी किया जिसका वीडियो बीसीसीआई ने शेयर किया है. विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत भी टीम के साथ हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने एक पोस्ट से सभी का ध्यान खींचा है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर किए अपने इस पोस्ट में ऑस्ट्रेलिया का जिक्र किया है, जिसे पंत से जोड़ा जा रहा है.

ऑस्ट्रेलिया जा रही हैं रौतेला?

उर्वशी ने हर्ट की इमोजी पोस्ट करते हुए लिखा, 'अपने दिल का पीछा किया जो मुझे ऑस्ट्रेलिया ले आया.' उन्होंने हैशटैग में Love के साथ अपना नाम लिखा. बस फिर क्या था, कई यूजर्स ने इसे ऋषभ पंत से जोड़ लिया. पंत भी फिलहाल ऑस्ट्रेलिया में ही हैं और पिछले कुछ वक्त से इन दोनों का नाम चर्चा में भी है. ऐसे में फैंस कयास लगा रहे हैं कि उर्वशी ऑस्ट्रेलिया में पंत से मुलाकात करने जा रही हैं. हालांकि उर्वशी ने इस बारे में कुछ नहीं लिखा है.

 

पंत को बर्थडे पर दी थीं विशेज

उर्वशी और पंत का नाम पिछले कुछ वक्त से जोड़ा जा रहा है. उर्वशी ने हाल में एक फ्लाइंग किस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था. खास बात है कि यह वीडियो पंत के जन्मदिन के मौके पर ही पोस्ट किया गया था. इसके कैप्शन में भी लिखा था- ‘हैप्पी बर्थडे’. हालांकि उन्होंने पंत का जिक्र तो नहीं किया लेकिन फैंस ने इसे भारतीय बल्लेबाज से ही जोड़ा. उर्वशी ने कुछ वक्त पहले पंत पर निशाना साधा था और उन्हें 'मिस्टर आरपी' और 'छोटू भैया' कहकर बुलाया था.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news