IPL 2020: KKR के इस खिलाड़ी ने दूसरी बार धोनी को किया बोल्ड, फिर टिप्स लेने पहुंचा
Advertisement

IPL 2020: KKR के इस खिलाड़ी ने दूसरी बार धोनी को किया बोल्ड, फिर टिप्स लेने पहुंचा

कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह धोनी (MS Dhoni) से टिप्स लेते दिख रहे हैं.

वरुण चक्रवर्ती, धोनी से टिप्स लेते दिख रहे है. (फोटो सोर्स- वीडियो स्क्रीनशॉट)

नई दिल्ली: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का विकेट लेना हर गेंदबाज के लिए गर्व की बात होती है. यह कमाल केकेआर (KKR) के मिस्ट्री स्पिनर वरुण चक्रवर्ती (Varun Chakravarthy) ने लगातार दो मैचों में कर दिया है और दोनों बार उन्होंने धोनी को बोल्ड किया है. इसके बाद वरुण का एक वीडियो वायरल हो रहा है और बताया जा रहा है कि वह धोनी से टिप्स ले रहे हैं.

  1. वरुण चक्रवर्ती ने दोनों बार धोनी को बोल्ड किया
  2. वायरल वीडियो में वरुण धोनी से बात करते दिख रहे हैं
  3. धोनी की बात वरुण बहुत ध्यान से सुन रहे हैं

केकेआर ने शेयर किया वीडियो
चेन्नई के खिलाफ गुरुवार को खेले गए आईपीएल मैच के बाद केकेआर ने 16 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वरुण चक्रवर्ती चेन्नई के कप्तान धोनी से बातचीत करते दिख रहे हैं. वीडियो देख कर लग रहा है कि धोनी कुछ टिप्स दे रहे हैं और वरुण ध्यान से उनकी बात सुन रहे हैं.

चेपक ग्राउंड से धोनी को आउट करने का सफर
वीडियो शेयर करते हुए केकेआर ने लिखा, 'चेपक के स्टैंड से उन्हें देखने से लेकर अब तक...' चेन्नई के खिलाफ पहले मैच के बाद वरुण ने धोनी के साथ सेल्फी ली थी और कहा था कि वो तीन साल पहले चेन्नई के मैदान (चेपक) में दर्शकों के साथ बैठकर धोनी को खेलते देखते थे.

लगातार दूसरे मैच में धोनी को किया बोल्ड
वरुण चक्रवर्ती ने धोनी को लगातार दूसरी बार बोल्ड किया है. वरुण की मिस्ट्री गेंदबाजी के आगे धोनी टिक नहीं पाए और चार गेंदों में सिर्फ एक रन बनाकर पवेलियन लौट गए. इससे पहले 7 अक्टूबर को कोलकाता और चेन्नई के बीच खेले गए मैच में धोनी सिर्फ 11 रन ही बना पाए थे और तब भी उन्हें वरुण चक्रवर्ती ने ही बोल्ड किया था.

वरुण का भारतीय टीम ने हुआ चयन
वरुण चक्रवर्ती के आईपीएल के इस सीजन शानदार प्रदर्शन के बाद ऑस्ट्रेलियाई दौरे के लिए भारत की टी20 टीम में चुना गया है. वरुण चक्रवर्ती ने हाल ही में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी. उन्होंने चार ओवर के स्पेल में 20 रन देकर 5 विकेट चटकाए थे और आईपीएल 2020 में 5 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने थे.

LIVE टीवी

Trending news