Video: बीच मैच में तेज गेंदबाज ने बदला रूप, अचानक बन गया स्पिनर, दुनिया रह गई हैरान
Advertisement
trendingNow12419674

Video: बीच मैच में तेज गेंदबाज ने बदला रूप, अचानक बन गया स्पिनर, दुनिया रह गई हैरान

England vs Sri Lanka 3rd Test: क्रिकेट मैदान पर एक से एक ऐसे वाकये होते हैं जिसे देखकर फैंस हैरान हो जाते हैं. अब ऐसा ही कुछ इंग्लैंड में हुआ है. इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच ओवल में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में कुछ दुर्लभ पल देखने को मिले.

Video: बीच मैच में तेज गेंदबाज ने बदला रूप, अचानक बन गया स्पिनर, दुनिया रह गई हैरान

England vs Sri Lanka 3rd Test: क्रिकेट मैदान पर एक से एक ऐसे वाकये होते हैं जिसे देखकर फैंस हैरान हो जाते हैं. अब ऐसा ही कुछ इंग्लैंड में हुआ है. इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच ओवल में खेले जा रहे तीसरे टेस्ट मैच में कुछ दुर्लभ पल देखने को मिले. इंग्लैंड दाएं हाथ के तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने अपने कारनामे से सबको हैरान कर दिया. स्टेडियम में मौजूदा दर्शकों के अलावा उनकी टीम के खिलाड़ी भी चौंक गए. वोक्स ने कुछ ऐसा किया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

अंपायर ने वोक्स को फास्ट बॉलिंग से रोका

वोक्स कुछ समय के लिए ऑफ स्पिनर बन गए. जेम्स एंडरसन और स्टुअर्ट ब्रॉड के संन्यास लेने के बाद वोक्स इंग्लैंड की गेंदबाजी लाइन-अप में प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं. मौजूदा टेस्ट में ओवल में लाइट की समस्या के कारण वोक्स को दूसरे दिन अपनी स्पीड को कम करके स्पिन गेंदबाजी करने के लिए मजबूर होना पड़ा. यह घटना श्रीलंका की पारी के 7वें ओवर में हुई, जब उन्होंने दिमुथ करुणारत्ने का विकेट लिया.

 

 

ये भी पढ़ें: 4, 4, 4, 4, 4...सरफराज खान का धमाका, ऋषभ पंत ने मचाई तबाही, ठोकी तूफानी फिफ्टी

चार गेंदों के लिए बनना पड़ा ऑफ स्पिनर

अंपायरों ने इंग्लैंड के कप्तान ओली पोप को ओवल में खराब होती रोशनी की स्थिति के बारे में बताया. उस समय वोक्स अपना चौथा ओवर डाल रहे थे. वोक्स को अपने ओवर की बाकी बची चार गेंदों के लिए ऑफ स्पिनर बनना पड़ा और शॉर्ट-लेंथ डिलीवरी पर उन्हें चौका लग गया. वोक्स का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं. वोक्स की इस हरकत को देखकर तो परमानेंट कैप्टन बेन स्टोक्स ने अपना सिर पकड़ लिया. वहीं, पूर्व कप्तान जो रूट अपनी हंसी नहीं रोक पाए.

 

 

ये भी पढ़ें: ​Exclusive: पूर्व क्रिकेटर ने दिया ऑस्ट्रेलिया को पटखनी देने का गुरुमंत्र, गौतम गंभीर के रोल पर क्या बोले?

पोप ने लगाया शतक

मैच की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बॉलिंग का फैसला किया. इंग्लैंड ने 325 रन बनाए. कप्तान ओली पोप ने सबसे ज्यादा 154 रन बनाए. बेन डकेट ने 86 रन बनाए. इन दोनों के अलावा इंग्लैंड का कोई भी बल्लेबाज नहीं चला.

Trending news