टीम इंडिया को मिला MS Dhoni जैसा फिनिशर! इस घातक बल्लेबाज ने खत्म की सेलेक्टर्स की टेंशन
Advertisement
trendingNow11053501

टीम इंडिया को मिला MS Dhoni जैसा फिनिशर! इस घातक बल्लेबाज ने खत्म की सेलेक्टर्स की टेंशन

महेंद्र सिंह धोनी को अपने समय में दुनिया का बेस्ट फिनिशर भी माना जाता था. लेकिन धोनी जब से रिटायर हुए हैं तभी से भारत में उनके जैसा फिनिशर मिल पाना मुश्किल हो गया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान रहे महेंद्र सिंह धोनी पिछले साल ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. धोनी को अपने समय में दुनिया का बेस्ट फिनिशर भी माना जाता था. लेकिन धोनी जब से रिटायर हुए हैं तभी से भारत में उनके जैसा फिनिशर मिल पाना मुश्किल हो गया है. लेकिन अब एक ऐसा बल्लेबाज देश को मिल चुका है जो धोनी की तरह मैच खत्म कर सकता है. घरेलू क्रिकेट में ये खिलाड़ी धमाल मचा रहा है. 

  1. टीम इंडिया को मिला घातक फिनिशर
  2. रखता है एमएस धोनी जैसा दम
  3. घरेलू क्रिकेट में मचा रहा धमाल  

टीम को मिला धोनी जैसा फिनिशर

दरअसल हम अपनी इस रिपोर्ट में जिस बल्लेबाज के बारे में बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि तमिलनाडु के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज शाहरुख खान हैं. शाहरुख खान पिछले कुछ समय से घरेलू क्रिकेट में धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में तमिलनाडु ने कर्नाटक को 151 रन से करारी शिकस्त देकर विजय हजारे ट्रॉफी के सेमीफाइनल में प्रवेश किया. अंतिम ओवरों में शाहरूख खान ने 39 गेंदों पर सात चौकों और छह छक्कों की मदद से नाबाद 79 रन की पारी खेली. ये पहला मौका नहीं है जब शाहरुख ने किसी मैच में ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई हो.   

fallback

आखिरी गेंद पर मारा था छक्का 

हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 के फाइनल मुकाबले में तमिलनाडु ने कर्नाटक को 4 विकेट से हराकर खिताब अपने नाम किया था. इस मैच में तमिलनाडु को आखिरी बॉल पर जीत के लिए 5 रन चाहिए थे और तभी शाहरुख खान ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला दी. तमिलनाडु को मैच जीतने के लिए आखिरी ओवर में 16 रन की दरकार थी. 5 बॉल तक खामोश रहने के बाद शाहरुख ने धोनी की तरह आखिरी गेंद पर छक्का मार दिया. 

आईपीएल में मिल सकते हैं करोड़ों

आईपीएल में भी शाहरुख ने पंजाब किंग्स की ओर से एक दो बेहतरीन पारी खेली. पंजाब हालांकि अभी तक आईपीएल नहीं जीत पाई. लेकिन शाहरुख अब सभी की नजरों में आ चुके हैं. अगले महीने आईपीएल मेगा ऑक्शन होने वाला है. ऐसे में घरेलू क्रिकेट में कमाल का प्रदर्शन करने वाले शाहरुख खान पर सभी 10 टीमों की नजरें होंगी. शाहरुख किसी भी टीम के लिए कारगर साबित हो सकते हैं क्योंकि वो अंतिम ओवरों में लंबे शॉट लगाने में माहिर हैं.    

 

 

Trending news