Video: विराट को 'खतरनाक' गेंदबाज का चैलेंज, गेम ऐसा कि मैदान छोड़कर भागे कोहली, कहा- मेरे को फोड़ने के चक्कर में..'
Advertisement
trendingNow12456654

Video: विराट को 'खतरनाक' गेंदबाज का चैलेंज, गेम ऐसा कि मैदान छोड़कर भागे कोहली, कहा- मेरे को फोड़ने के चक्कर में..'

Virat Kohli: विराट कोहली ने दुनिया के बड़े-बड़े धुरंधर गेंदबाजों को छक्के छुड़ाए हैं. अब वो दौर है जब विराट कोहली का खौफ दुनियाभर के गेंदबाजों में है. लेकिन एक ऐसा गेंदबाज देखने को मिला है, जिसके सामने विराट ने भी हाथ खड़े कर दिए. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जंग का वीडियो तेजी से वायरल है. 

 

Virat Kohli and Anushka Sharma

Virat Kohli and Anushka sharma: विराट कोहली ने दुनिया के बड़े-बड़े धुरंधर गेंदबाजों को छक्के छुड़ाए हैं. अब वो दौर है जब विराट कोहली का खौफ दुनियाभर के गेंदबाजों में है. लेकिन एक ऐसा गेंदबाज देखने को मिला है, जिसके सामने विराट ने भी हाथ खड़े कर दिए. सोशल मीडिया पर दोनों के बीच जंग का वीडियो तेजी से वायरल है. ये कोई और नहीं बल्कि उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा हैं, जिनके सामने विराट को मैदान छोड़कर भागना पड़ा. 

अनुष्का का विकेट लेकर बुरे फंसे कोहली

विराट और अनुष्का के गेम का क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है. इस वीडियो में अनुष्का अजीबोगरीब रूल्स के साथ विराट को टक्कर देने उतरती हैं. रूल्स कुछ ऐसे कि बॉल 3 बार मिस हुई तो आप आउट, बॉल 3 बार बॉडी पर लगी तो आप आउट, जिसका बैट वो पहले बैटिंग करेगा. अनुष्का पहले बैटिंग करने उतरती हैं और कोहली उन्हें पहली ही बॉल पर आउट कर देते हैं. लेकिन अनुष्का इसे ट्राई बॉल बताकर खेल फिर आगे बढ़ाती हैं. दूसरी ओर विराट परेशान नजर आते हैं. 

ये भी पढ़ें.. 65 साल में पहली बार: सचिन, गावस्कर और रोहित से नहीं बना ये रिकॉर्ड, सरफराज ने रचा इतिहास

विराट की धांसू बैटिंग पड़ी महंगी

विराट कोहली की बल्लेबाजी करने उतरते हैं और जोरदार शॉट लगाते हैं. फिर अनुष्का एक और रूल गिना देती हैं जिसमें जो बॉल हिट करेगा वही उठाकर लाएगा. फिर विराट के रेडी होने से पहले ही अनुष्का विराट को आउट कर देती हैं और विराट कहते हैं 'ये कौन सा रूल है मैं नहीं खेल रहा.' कोहली मैदान छोड़कर भागने लगे. 

'मेरे को फोड़ने के चक्कर में हो क्या?'

विराट कोहली वीडियो में बैटिंग करते हैं लेकिन अनु्ष्का की खतरनाक गेंदबाजी के सामने उनका बल्ला अटक जाता है. विराट के सामने अनुष्का ऐसी गेंदबाजी करती हैं कि विराट खुद को बचाने पर मजबूर हो जाते हैं. कोहली खुद को बचाते हुए कहते हैं कि 'तुम क्या मेरे को फोड़ने के चक्कर में हो.' विरुष्का का वीडियो सोशल मीडिया पर फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

Trending news