IND vs BAN: गंभीर-विराट के बीच इंटरव्यू, खबर सुन बौखला उठे फैंस, सोशल मीडिया पर फोटोज से मची खलबली
Advertisement
trendingNow12434931

IND vs BAN: गंभीर-विराट के बीच इंटरव्यू, खबर सुन बौखला उठे फैंस, सोशल मीडिया पर फोटोज से मची खलबली

Virat Kohli and Gautam Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर, ये दो नाम जब भी एक-साथ आते हैं तो भारतीय फैंस की धड़कने अक्सर तेज हो जाती हैं. अब इन दोनों प्लेयर्स को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है, जिससे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई. 

 

Virat Kohli and Gautam Gambhir

India vs Bangladesh Test Series: विराट कोहली और गौतम गंभीर, ये दो नाम जब भी एक-साथ आते हैं तो भारतीय फैंस की धड़कने अक्सर तेज हो जाती हैं. अब इन दोनों प्लेयर्स को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है, जिससे सोशल मीडिया पर खलबली मच गई. खबर है कि बीसीसीआई विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इंटरव्यू प्लान कर रहा है. यह सुन फैंस सोशल मीडिया पर कई तरह के रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं. 

सालों तक रहा 36 का आंकड़ा

गौतम गंभीर और विराट कोहली के बीच सालों तक 36 का आंकड़ा देखने को मिला. यह इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं बल्कि आईपीएल में दो बार दोनों के बीच ऑन कैमरा भयानक लड़ाई देखने को मिली. सालों पहले लगी चिंगारी साल 2023 आईपीएल में आग में तब्दील हो गई. दोनों के ऊपर जुर्माना लगा. विराट के फैंस ने गंभीर को परेशान किया और ना जाने क्या-क्या? हर क्रिकेट फैन दोनों के इस विवाद से वाकिफ है तो हम आते हैं मुद्दे की बात पर कि आखिर अब दोनों के बीच रिश्ते कैसे हैं.

ये भी पढ़ें.. Playing XI: रैना ने रोहित का काम किया आसान, दे दिए खूंखार प्लेइंग-XI के सुझाव, हिटमैन भी लगा देंगे ठप्पा!

गंभीर-विराट की फोटोज हुईं वायरल

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच आईपीएल 2024 में सब ठीक हो चुका है. अब गंभीर टीम इंडिया के कोच हैं और विराट कोहली उनकी कोचिंग में टीम का हिस्सा हैं. दोनों ही रिश्तों में खटास के इतिहास पर मिट्टी भी डाल चुके हैं और लड़ाइयों को फैंस का मसाला बताकर उनको दफ्न कर दिया है. दोनों के बीच इंटरव्यू की खबरों के बीच प्रैक्टिस की फोटोज भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हैं. जिसमें कोहली और गंभीर के बीच मजेदार चर्चा को समझा जा सकता है. विराट गंभीर से कुछ कहते हैं और फिर दोनों खूब हंसते हैं. 

कैसे हैं फैंस के रिएक्शन? 

भले विराट और गंभीर में रिश्ते ठीक हो चुके हैं. लेकिन अभी तक किसी इंटरव्यू या फिर मंच पर दोनों एक साथ बात करते नजर नहीं आए हैं. अब जैसे ही इंटरव्यू की खबर फैंस के बीच पहुंची तो मानों खलबली मच गई. एक यूजर ने लिखा, 'यह काफी बवाली इंटरव्यू होगा.' दूसरे ने लिखा, 'इस इंटरव्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं दोनों ही महान प्लेयर हैं.' इसके अलावा कई मीम्स भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

Trending news