Virat-Gambhir Interview: 'आपका हमसे ज्यादा विवाद..' विराट या गंभीर, किसने छेड़ दी ये बात? वायरल हुआ क्लिप
Advertisement
trendingNow12435972

Virat-Gambhir Interview: 'आपका हमसे ज्यादा विवाद..' विराट या गंभीर, किसने छेड़ दी ये बात? वायरल हुआ क्लिप

Virat Kohli and Gautam Gambhir: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इंटरव्यू ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. फैंस के बीच आते ही इस इंटरव्यू पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिले. दोनों के बीच उस मुद्दे पर भी चर्चा हुई जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. 

 

Virat Kohli and Gautam Gambhir

Virat Kohli and Gautam Gambhir Interview: विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच इंटरव्यू ने सोशल मीडिया पर खलबली मचा दी है. फैंस के बीच आते ही इस इंटरव्यू पर तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिले. दोनों के बीच उस मुद्दे पर भी चर्चा हुई जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार था. दोनों दिग्गज इंटरव्यू के दौरान सवालों की बौछार कर कभी तारीफ तो कभी एक-दूसरे की टांग खींचते नजर आए. ऐसा ही कुछ विराट कोहली ने भी गंभीर के साथ मजे में कर दिया. 

फैंस को चाहिए था मसाला

गंभीर और विराट के इंटरव्यू की शुरुआत ही एक यादगार लम्हें से हुई. दोनों के उस दौर के क्लिप देखने को मिले जब एक-साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करते थे. कोच गंभीर ने विराट की जमकर तारीफ की. लेकिन फैंस को चाहिए था मसाला, फैंस दोनों के बीच दरार को लेकर उन्हें निचोड़ने को बेताब थे. लेकिन इंटरव्यू में ये चर्चा काफी देर में हुई जब विराट ने गंभीर की टांग खींची. विराट कोहली ने गंभीर से सीधे उनके और विरोधी टीमों के प्लेयर्स के बीच तकरार का सवाल कर दिया. 

क्या था विराट कोहली का सवाल? 

विराट कोहली ने गंभीर से सवाल किया कि जब आप व‍िपक्षी टीम के ख‍िलाड़‍ियों से बात (तकरार) करते हैं, तो क्या आपको ऐसा महसूस होता है कि आप अपने जोन से हट रहे हैं या फिर इससे आपको और मोटिवेशन मिलता है? इस सवाल पर गंभीर ने कहा, मेरे से ज्यादा तकरार तो आपकी होती हैं. मुझे लगता है इसका जवाब आप ज्यादा बेहतर तरीके से दे सकते हैं. मजेदार उत्तर देने के बाद दोनों ने खूब ठहाके लगाए. कोहली का जवाब था, 'मैं तो यह ढूंढ रहा हूं कि क्या कोई मेरी बात से एग्री करता है या नहीं. मैं यह नहीं बोल रहा कि यह गलत है, पर कोई तो बोले कि 'हां' यही होता है.'

ये भी पढ़ें.. रोहित पाकिस्तान में जन्में गेंदबाज के सामने हुए फेल! बुमराह भी हुए उसके कायल, अब खुला राज

विराट-गंभीर के बीच हुई भारी लड़ाई

मैदान पर विराट कोहली और गौतम गंभीर दो बार रौद्र रूप में नजर आए थे. वह साल 2013 था जब विराट और गंभीर के बीच भरे मैदान के बीच बवाल देखने को मिला. इसके बाद साल आईपीएल 2023 में विराट और गंभीर मैदान में बीचो-बीच बड़े विवाद का मुद्दा बने. लेकिन आईपीएल 2024 और गंभीर के टीम इंडिया के कोच बनने के बाद दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली है. 

Trending news