IND vs ENG: हैदराबाद टेस्ट से पहले विराट और रोहित को 2 दिन का ब्रेक, प्रैक्टिस में देरी से जुड़ेंगे
Advertisement
trendingNow12066092

IND vs ENG: हैदराबाद टेस्ट से पहले विराट और रोहित को 2 दिन का ब्रेक, प्रैक्टिस में देरी से जुड़ेंगे

India vs Engalnd Test Series : भारतीय टीम को रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज खेलनी है. सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम चुन ली गई है. इस बीच खबर है कि धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा और विराट कोहली (Virat Kohli) को 2 दिन का ब्रेक दिया गया है.

25 जनवरी से भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज

India vs Engalnd Test Series : अफगानिस्तान को टी20 में हराने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम अब इंग्लैंड के खिलाफ 25 जनवरी से टेस्ट सीरीज खेलेगी. सीरीज के शुरुआती दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है. धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को ही टीम का कप्तान बनाया गया है. इस बीच खबर है कि कप्तान रोहित शर्मा और स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को अफगानिस्तान सीरीज के बाद 2 दिन का ब्रेक दिया गया है.

20 जनवरी के बाद जुड़ेंगे

टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) दो दिन के ब्रेक के बाद 20 जनवरी को भारत-इंग्लैंड टेस्ट से पहले हैदराबाद में प्रैक्टिस में शामिल होंगे. भारतीय टीम ने अफगानिस्तान को टी20 सीरीज में 3-0 से मात दी. अब भारत को कोई टी20 सीरीज नहीं खेलनी है. 25 जनवरी से भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की मैराथन टेस्ट सीरीज शुरू होनी है.

विराट-रोहित को मिला ब्रेक

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज से पहले तरोताजा होने के लिए विराट कोहली, रोहित शर्मा और कुछ खिलाड़ियों को दो दिन का ब्रेक मिला है. विराट और रोहित दोनों गुरुवार सुबह बेंगलुरु से घर वापस आ गए. वे 25 जनवरी से शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले चार दिवसीय प्रैक्टिस सेशन के लिए 20 जनवरी को हैदराबाद में टीम में शामिल होंगे. विराट और रोहित के अलावा टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत भारत का कोचिंग स्टाफ भी छुट्टी पर है. द्रविड़ और उनका सपोर्ट स्टाफ भी शनिवार को हैदराबाद पहुंचेगा.

इन प्लेयर्स को भी आराम

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा, पेसर जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद सिराज भी प्रैक्टिस कैंप के लिए वापस आएंगे. इन तीनों खिलाड़ियों को भारत-अफगानिस्तान टी20 सीरीज से आराम दिया गया था. भारतीय क्रिकेट टीम का मैच सिमुलेशन और इंट्रा-स्क्वाड मैचों के साथ 4 दिवसीय प्री-सीरीज प्रैक्टिस कैंप लगना है. 

इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआती 2 टेस्ट के लिए भारतीय टीम : रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान) और आवेश खान.

Trending news