Kanpur Test: कोहली का जबरा फैन! 7 घंटे में चलाई 58 KM साइकिल, विराट की बैटिंग देखने 15 साल का लड़का पहुंचा कानपुर
Advertisement
trendingNow12449481

Kanpur Test: कोहली का जबरा फैन! 7 घंटे में चलाई 58 KM साइकिल, विराट की बैटिंग देखने 15 साल का लड़का पहुंचा कानपुर

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के एक युवा फैन ने उन्हें खेलता देखने के लिए 58 किलोमीटर साइकिल चलाई. दरअसल, 15 साल के ये लड़का उन्नाव से कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम 7 घंटे साइकिल चलाकर विराट कोहली को देखने के लिए पहुंचा. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Kanpur Test: कोहली का जबरा फैन! 7 घंटे में चलाई 58 KM साइकिल, विराट की बैटिंग देखने 15 साल का लड़का पहुंचा कानपुर

Virat Kohli Unnao Fan Video : स्टार भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली के कई फैन आपने देखे होंगे, लेकिन आज हम एक ऐसे फैन की कहानी बता रहे हैं जो 58 किलोमीटर साइकिल चलाकर अपने हीरो की बैटिंग देखने पहुंचा. दरअसल, भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरा टेस्ट मैच कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में शुरू हो चुका है. हालांकि, पहले दिन बारिश के चलते सिर्फ 35 ओवर ही फेंके जा सके और खेल रद्द करना पड़ा. बांग्लादेश ने बैटिंग करते हुए 3 विकेट के नुकसान पर 107 रन बनाए लिए हैं. सोशल मीडिया पर एक 15 साल के लड़के का वीडियो वायरल हो रहा है. विराट कोहली का यह युवा फैन उन्नाव से कानपुर तक 58 किलोमीटर तक 7 घंटे साइकिल चलाकर अपने हीरो को एक्शन में देखने के लिए पहुंचा.

विराट कोहली का जबरा फैन

विराट कोहली को बैटिंग करते देखने के लिए 15 साल का यह युवा फैन उन्नाव से कानपुर पहुंचा. 7 घंटे और 58 किलोमीटर साइकिल चलाकर ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंचे इस फैन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में इस छोटे लड़के ने अपना नाम कार्तिकेय बताया और यह भी बताया कि कैसे 7 घंटे का रास्ता साइकिल से तय किया. फैन ने बताया कि वह सुबह 4:00 बजे निकला था और 27 सितंबर सुबह 11:00 बजे स्टेडियम पहुंचा. यह पूछे जाने पर कि क्या उसके माता-पिता ने उसे आने से रोका था? 10वीं क्लास के स्टूडेंट कार्तिकेय ने कहा कि उन्होंने अकेले यात्रा करने की अनुमति दे दी थी.

— A (@_shortarmjab_) September 27, 2024

पहले दिन नहीं पूरी हुई इच्छा

हालांकि, कार्तिकेय की विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखने की इच्छा पहले दिन पूरी नहीं हो सकी, क्योंकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. बारिश के चलते पूरे दिन का खेल भी नहीं हो सका. कार्तिकेय के वीडियो को देखकर लोग सोशल मीडिया पर उनके जज्बे की सराहना भी कर रहे हैं.

बांग्लादेश के गिरे तीन विकेट

भारत और बांग्लादेश के बीच दूसरे टेस्ट मैच के शुरुआती दिन का खेल भारी बारिश के कारण जल्दी समाप्त कर दिया गया. खेल रोके जाने तक बांग्लादेश ने तीन विकेट पर 107 रन बना लिये थे.  बांग्लादेश ने इस दौरान लंच के बाद के सेशन में 9 ओवर के खेल में 33 रन जोड़कर कप्तान नजमुल हसन शंटो (31) का विकेट गंवा दिया. मुशफिकुर रहीम (6) और मोमिनुल हक (40) क्रीज पर मौजूद थे. बीती रात बारिश होने के कारण आउटफील्ड गीली हो गई थी, जिससे दिन का खेल एक घंटे की देरी से शुरू हुआ था.

Trending news