Virat Kohli Bowled: विराट कोहली सिर्फ बल्ला घुमाते रह गए, मदुशंका ने गिल्लियां बिखेर दीं- Video
Advertisement

Virat Kohli Bowled: विराट कोहली सिर्फ बल्ला घुमाते रह गए, मदुशंका ने गिल्लियां बिखेर दीं- Video

India vs Sri Lanka, Asia Cup-2022 Super 4 Round : टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज और पूर्व कप्तान विराट कोहली एशिया कप के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में श्रीलंका के खिलाफ खाता भी नहीं खोल पाए. उन्हें पेसर दिलशान मदुशंका ने बोल्ड किया. विराट केवल बल्ला ही घुमाते रह गए और गेंद गिल्लियां बिखेरती निकल गई.

Virat Kohli (Video Grab/Twitter)

Virat Kohli bowled, India vs Sri Lanka Super 4 Round Match: धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 राउंड के मुकाबले में मंगलवार को कुछ खास नहीं कर पाए और खाता खोले बिना ही पवेलियन लौट गए. श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका ने दुबई में इस मुकाबले में टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. दिलशान मदुशंका ने अपनी टीम को पारी के तीसरे ही ओवर में बड़ी सफलता दिलाई और विराट को बोल्ड किया.

4 ही गेंद खेल पाए विराट

विराट कोहली नंबर-3 पर बल्लेबाजी को उतरे, जब केएल राहुल को महेश थीक्षाणा ने lbw आउट कर पवेलियन भेज दिया. विराट ने दिलशान मदुशंका के पारी के तीसरे ओवर की चौथी गेंद पर लंबा शॉट खेलने की कोशिश की. इसी के लिए उन्होंने बल्ला भी तेजी से घुमाया लेकिन गेंद ने सीधे गिल्लियां बिखेर दीं. मदुशंका के साथ-साथ पूरा श्रीलंकाई जश्न मनाने लगा. विराट ने 4 गेंदों का सामना किया और खाता खोले बिना वह पवेलियन लौट गए.

 

एशिया कप में विराट कोहली का दमदार प्रदर्शन 
विराट कोहली ने एशिया कप के मौजूदा एडिशन में अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ लीग चरण के मुकाबले में 35 रन बनाए. इसके बाद हॉन्ग कॉन्ग के खिलाफ 59 रन की नाबाद पारी खेली. चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ सुपर-4 राउंड के मुकाबले में उन्होंने 60 रन बनाए. हालांकि टीम इंडिया को 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी. 

भारत को चाहिए केवल जीत

भारतीय टीम को अगर एशिया कप-2022 के फाइनल में पहुंचना है तो उसे हर हाल में श्रीलंका को हराना होगा. भारतीय टीम ने लीग चरण के अपने दोनों मुकाबले जीते और टॉप पर रहते हुए शान से सुपर-4 राउंड में जगह बनाई. सुपर-4 राउंड में फिर पाकिस्तान से उसे हार मिली. भारत को अब श्रीलंका और अफगानिस्तान से मुकाबले खेलने हैं. उसे अगर फाइनल में पहुंचना है तो दोनों मैचों में हर हाल में जीत दर्ज करनी होगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news