Priyanka Chopra एक इंस्टा पोस्ट के लेती हैं 3 करोड़, Virat Kohli का सुनेंगे तो खा जाएंगे चक्कर

विराट कोहली (Virat Kohli) के इंस्टाग्राम पर 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. विराट इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से करोड़ों में कमाई करते हैं.

Priyanka Chopra एक इंस्टा पोस्ट के लेती हैं 3 करोड़, Virat Kohli का सुनेंगे तो खा जाएंगे चक्कर
फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि विराट कोहली (Virat Kohli) दुनिया के सबसे अमीर क्रिकेट खेलने वाले खिलाड़ियों में आते हैं. क्रिकेट से अलग भी देखा जाए तो विराट के सोशल मीडिया पर इतने फॉलोअर्स हैं कि वो विज्ञापनों से भी एक मोटी रकम कमाते है. एक इंस्टाग्राम पोस्ट के विराट को करोड़ों रुपये मिलते हैं. 

प्रियंका चोपड़ा से आगे निकले विराट 

HopperHQ's Instagram Richlist ने हाल ही में एक लिस्ट निकाली है, जिसमें उन्होंने बताया कि इंस्टाग्राम की एक पोस्ट से कौन कितने पैसे कमाता है. इस लिस्ट के हिसाब से विराट कोहली (Virat Kohli) 19वें नंबर पर हैं और उन्हें एक पोस्ट के 5 करोड़ रुपये मिलते हैं. इस मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) विराट से काफी पीछे रह गई हैं. इस लिस्ट में प्रियंका 27वें नंबर पर हैं और वो अपनी एक पोस्ट से करीब 3 करोड़ रुपये कमाती हैं. विराट प्रियंका से एक पोस्ट के कम से कम 2 करोड़ रुपये ज्यादा लेते हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

 

टॉप पर हैं रोनाल्डो 

इस लिस्ट में पहला स्थान स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) हैं. रोनाल्डो को एक पोस्ट के लिए करीब 12 करोड़ रुपये मिलते हैं. रोनाल्डो के जैसे ही दूसरे स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेस्सी (Lionel Messi) सातवें स्थान पर रहे और वो एक पोस्ट के करीब 8 करोड़ 70 लाख रुपये लेते हैं. रोनाल्डो के बाद इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर WWE स्टार ड्वेन जॉसन हैं. 

विराट के भारत में सबसे ज्यादा फॉलोअर्स 

विराट कोहली (Virat Kohli) के इंस्टाग्राम पर 132 मिलियन फालोअर्स हैं. वो 100 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स वाले सिर्फ दुनिया के सिर्फ चौथे खिलाड़ी हैं. भारत में भी विराट के सबसे ज्यादा इंस्टाग्राम फॉलोअर्स हैं. विराट के बाद दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हैं. प्रियंका के इंस्टाग्राम पर 65 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.  

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.