विराट कोहली की वजह से खत्म हुआ जहीर खान का करियर, ईशांत शर्मा के इस खुलासे से क्रिकेट जगत में मच गया तूफान
Advertisement

विराट कोहली की वजह से खत्म हुआ जहीर खान का करियर, ईशांत शर्मा के इस खुलासे से क्रिकेट जगत में मच गया तूफान

Virat Kohli: भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने एक चौंकाने वाला खुलासा कर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है. ईशांत शर्मा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान का करियर खत्म कर दिया. जहीर खान ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2014 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में खेला था. 

विराट कोहली की वजह से खत्म हुआ जहीर खान का करियर, ईशांत शर्मा के इस खुलासे से क्रिकेट जगत में मच गया तूफान

Team India News: भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा ने एक चौंकाने वाला खुलासा कर क्रिकेट जगत में तहलका मचा दिया है. ईशांत शर्मा ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली ने भारत के दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान का करियर खत्म कर दिया. जहीर खान ने भारत के लिए अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2014 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वेलिंगटन में खेला था. न्यूजीलैंड के खिलाफ उस टेस्ट मैच में विराट कोहली ने फील्डिंग के दौरान जहीर खान की एक गेंद पर खतरनाक कीवी बल्लेबाज ब्रेंडन मैक्कुलम का कैच टपका दिया. ब्रेंडन मैक्कुलम ने इसके बाद 302 रनों की ऐतिहासिक पारी खेलकर भारत के खिलाफ मैच ड्रॉ करवा दिया. 

विराट कोहली की वजह से खत्म हुआ जहीर खान का करियर

JioCinema के पैनल में चर्चा के दौरान ईशांत शर्मा ने ये बड़ा खुलासा किया था. ईशांत शर्मा ने खुलासा करते हुए बताया, 'हम न्यूजीलैंड में खेल रहे थे. ब्रेंडन मैक्कुलम ने 300 रन बनाए थे और जब विराट कोहली ने कैच छोड़ा तो मुझे याद आया कि यह लंच के आसपास हुआ था. विराट कोहली ने जहीर खान से सॉरी कहा, जिसके बाद जहीर खान ने कहा, 'कोई चिंता नहीं, हम उसे आउट कर देंगे.' चाय के दौरान विराट कोहली ने फिर जहीर खान को सॉरी कहा और जैक ने उन्हें चिंता न करने के लिए कहा. तीसरे दिन जब विराट कोहली ने जहीर खान से चाय के दौरान माफी मांगी तो जैक ने कहा, 'आपने मेरा करियर खत्म कर दिया.'

ईशांत शर्मा के इस खुलासे से क्रिकेट जगत में मच गया तूफान

बता दें कि इस टेस्ट मैच में भारतीय गेंदबाजों ने न्यूजीलैंड को पहली पारी में 192 रनों पर ढेर कर दिया था, जिसके बाद भारत ने दूसरी पारी में 438 रन बोर्ड पर लगा दिए. न्यूजीलैंड की दूसरी पारी में भी भारतीय गेंदबाजों ने उनके 94 रन पर 5 विकेट गिरा दिए थे, लेकिन ब्रेंडन मैक्कुलम का एक कैच विराट कोहली ने महज 9 रन के स्कोर पर छोड़ दिया, जिसके बाद इस बल्लेबाज ने 302 रनों की ऐतिहासिक पारी खेलकर भारत के खिलाफ मैच ड्रॉ करवा दिया. वेलिंगटन में न्यूजीलैंड ने 680/8 रन बनाकर दूसरी पारी घोषित कर दी थी.

Trending news