Virat Kohli ने इस दिग्गज बल्लेबाज की नकल उतार मचाया तहलका, फैंस हुए मुरीद
Advertisement
trendingNow11009761

Virat Kohli ने इस दिग्गज बल्लेबाज की नकल उतार मचाया तहलका, फैंस हुए मुरीद

विराट कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है. जिसमें वे एक दिग्गज बल्लेबाज की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. वो बल्लेबाज गेंद को किस तरह से छोड़ता है कोहली ने उसके एक्शन की नकल की. फैंस अलग-अलग तरह से अपने रिएक्शंस दे रहे हैं.

विराट कोहली (फोटो-Twitter)

यूएई: टीम इंडिया टी-20 वर्ल्ड कप 2021 में 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले के लिए उतरेगी. विराट कोहली का ये टी-20 कप्तान के तौर पर आखिरी वर्ल्ड कप है. कोहली हर कीमत पर इस बार वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतकर कप्तानी को छोड़ना चाहेंगे. कोहली ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो अपलोड किया है जिसमें वे एक दिग्गज बल्लेबाज की नकल करते दिखाई दे रहे हैं. आइए जानते हैं कौन है वो स्टार क्रिकेटर.

  1. कोहली का फनी अंदाज
  2. धवन की उतारी नकल
  3. फैंस ने किया पसंद

इस बल्लेबाज की उतारी नकल

विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे भारतीय ओपनर और दिग्गज बल्लेबाज शिखर धवन की नकल करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जिसमें धवन की गेंद को छोड़ने की कला की कॉपी करते हैं. वीडियो में वे कहते नजर आते हैं कि ‘आज मैं शिखर धवन की नकल करने जा रहा हूं. मै समझता हूं कि धवन बैटिंग के दौरान खुद में डूब जाते हैं. ये और ये काफी फनी हैं. मैनें कई बार उन्हे ये दूसरे एंड से करते हुए देखा है.’

 

धवन नहीं हैं T20 WC 2021 का हिस्सा

शिखर धवन उस भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं. जो टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए यूएई गई है. धवन ने आईपीएल 2021 में दिल्ली कैपिटल्स के धमाकेदार प्रदर्शन किया. उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के लिए 16 मैचों में 587 रन बनाए. इस दौरान धवन ने 3 हॉफ सेंचुरी भी लगाई. दिल्ली को लीग स्टेज के पार ले जाने में उनका बड़ा योगदान था. इस ओपनर को प्लेऑफ मुकाबलों में धीमे खेलने के लिए आलोचना का शिकार होना पड़ा. 
 

fallback

कोहली हैं बड़े मैचों के खिलाड़ी

विराट कोहली (Virat Kohli) आईपीएल 2021 (IPL 2021) में अपनी टीम आरसीबी को फाइनल में नहीं ले जा सके हालांकि इस सीजन में उन्होंने 15 मैचों में 405 रन बनाए. भारतीय टीम के फैंस को कोहली से आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) में बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद होगी.
 

fallback

 

Trending news