IND vs PAK: 'अगर चाचा के पुत्तर ने...' बाबर आजम ने विराट से लिया गिफ्ट तो भड़क गए वसीम अकरम!
Advertisement
trendingNow11916644

IND vs PAK: 'अगर चाचा के पुत्तर ने...' बाबर आजम ने विराट से लिया गिफ्ट तो भड़क गए वसीम अकरम!

World Cup: भारतीय टीम ने वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) के मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी. इसके बाद विराट कोहली से पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने बतौर गिफ्ट उनकी साइन की जर्सी ली. इसे देखकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) नाराज हो गए. 

IND vs PAK: 'अगर चाचा के पुत्तर ने...' बाबर आजम ने विराट से लिया गिफ्ट तो भड़क गए वसीम अकरम!

Virat Koihli Gift to Babar Azam: धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वाले दुनियाभर में मौजूद हैं. पाकिस्तान में भी उनके फैंस कम नहीं हैं. अहमदाबाद में जब टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) मैच में पाकिस्तान को 7 विकेट से हराया तो विराट से बाबर आजम (Babar Azam) ने एक गिफ्ट लिया. इसे देखकर पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज वसीम अकरम (Wasim Akram) ने भी कमेंट किया. 

बाबर को विराट का गिफ्ट

भारत के सुपरस्टार विराट कोहली (Virat Kohli) ने वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार जीत के बाद बाबर आजम को अपनी साइन की हुई जर्सी गिफ्ट की. कोहली से जुड़ा ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. भारतीय फैंस भी इसके लिए कोहली की जमकर तारीफ कर रहे हैं. हालांकि पाकिस्तान के पूर्व कप्तान वसीम अकरम को ये अच्छा नहीं लगा. अकरम इस बात से नाराज दिखे कि क्यों बाबर आजम ने भारत से मैच हारने के बावजूद कोहली से गिफ्ट में जर्सी ले ली.

'बाबर को नहीं लेना चाहिए था गिफ्ट'

पाकिस्तान के टीवी शो में क्रिकेट एक्सपर्ट पैनल का हिस्सा वसीम अकरम से एक फैन ने इस पर सवाल पूछा. उस फैन ने पूछा, 'मैंने देखा कि बाबर आजम को विराट से 2 टीशर्ट मिलीं. टीवी चैनल पर इस वीडियो को लगातार दिखाया जा रहा है. मैं इतना पूछना चाहता हूं कि जब आप इतने निराशाजनक तरीके से मुकाबला हार गए, इससे पाकिस्तान के फैंस दुखी हैं तो फिर बाबर को सबके सामने विराट से जर्सी नहीं लेनी चाहिए थी.' वसीम अकरम ने इसके जवाब में कहा, 'आज ये दिन नहीं था कि आप बड़ा मुकाबला गंवाने के बाद सबके सामने इस तरह से जर्सी गिफ्ट लें. जब मैंने ये देखा तो ऐसा ही कहा..आप अगर ऐसा करना ही चाहते थे और आपके चाचा के पुत्तर (लड़के) ने आपसे कहा था कि कोहली की टीशर्ट लेकर आना तो आप मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर ऐसा कर सकते थे. सार्वजनिक रूप से ऐसा नहीं करना चाहिए था.'

 

पाकिस्तान को मिली करारी हार

अहमदाबाद के प्रतिष्ठित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में शनिवार शाम खेले गए वर्ल्ड कप मैच में भारतीय टीम ने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को 7 विकेट से मात दी. पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने के बाद पाकिस्तान की पूरी टीम 42.5 ओवर में 191 रन के स्कोर पर सिमट गई. इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा (86) की बेहतरीन पारी की बदौलत टीम इंडिया ने 30.3 ओवर में 3 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. रोहित ने 63 गेंदों की अपनी पारी में 6 छक्के और इतने ही चौके जड़े. पेसर जसप्रीत बुमराह को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया जिन्होंने 19 रन देकर 2 विकेट झटके.

Trending news