Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के लिए विराट कोहली को मिली छुट्टी, 22 जनवरी को अयोध्या जाने का प्लान!
Advertisement
trendingNow12066113

Ram Mandir Ayodhya: राम मंदिर प्राण-प्रतिष्ठा के लिए विराट कोहली को मिली छुट्टी, 22 जनवरी को अयोध्या जाने का प्लान!

Virat Kohli in Ayodhya: अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के लिए विराट कोहली को एक दिन की छुट्टी दी जाएगी. कोहली ने कथित तौर पर अयोध्या जाने के लिए बीसीसीआई से अनुमति मांगी थी, जिस पर बोर्ड ने मंजूरी दी है.

22 जनवरी को अयोध्या जा सकते हैं विराट कोहली

Virat Kohli in Ram Lala Pran Pratishtha Ceremony: टीम इंडिया के सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) 22 जनवरी को होने वाले रामलला 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के लिए अयोध्या जा सकते हैं. इस समारोह के लिए अयोध्या नगरी सज चुकी है. प्राण-प्रतिष्ठा समारोह के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं.

विराट-अनुष्का को मिला है न्योता

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह के लिए तैयारियां जोर-शोर से चल रही हैं. कई मशहूर हस्तियों के इस कार्यक्रम में पहुंचने की संभावना है. टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) को भी समारोह के लिए औपचारिक निमंत्रण मिला है.

इंदौर से गए थे मुंबई

ऐसी खबरें थीं कि विराट कोहली इंदौर से सीधे मुंबई गए थे, जहां उन्हें और अनुष्का शर्मा को ये न्योता मिला. कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, विराट कोहली अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच के बाद इंदौर से मुंबई पहुंचे थे. इसके बाद वह तीसरे टी20 मैच के लिए बेंगलुरु रवाना हुए.

बीसीसीआई ने दी छुट्टी

राम मंदिर 'प्राण प्रतिष्ठा' समारोह में शामिल होने के लिए विराट कोहली को 22 जनवरी को एक दिन की छुट्टी दी जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कोहली ने कथित तौर पर अयोध्या में प्राण प्रतिष्ठा समारोह में शामिल होने के लिए बीसीसीआई से अनुमति मांगी थी. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने विराट की छुट्टी मंजूर कर ली है. इसके बाद वह इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट मैच के लिए हैदराबाद पहुंचेंगे. 

धोनी और सचिन को भी न्योता

विराट से पहले टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) को रांची में उनके घर पर अयोध्या आने का न्योता दिया गया था. धोनी की तस्वीर भी काफी वायरल हुई. हालांकि उनके कार्यक्रम में पहुंचने की कोई पुष्टि नहीं हो पाई है. देश के महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर भी अयोध्या जाने वाली संभावित हस्तियों में शामिल हैं. बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ इस समारोह में पहुंचने वाली प्रमुख हस्तियों में शामिल हैं. पीएम मोदी चीफ गेस्ट के तौर पर इस कार्यक्रम में पहुंचेंगे.

Trending news