Virat Kohli: मेलबर्न में पिटाई के बाद विराट कोहली से मिले PAK के शाहीन अफरीदी, सामने आई ये Photo
Advertisement
trendingNow11416303

Virat Kohli: मेलबर्न में पिटाई के बाद विराट कोहली से मिले PAK के शाहीन अफरीदी, सामने आई ये Photo

T20 World Cup 2022: विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने दम पर टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. अब इसके बाद वह शाहीन शाह अफरीदी से मिले हैं. इसकी एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

Twitter

Virat Kohli Shaheen Shah Afridi: भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की गिनती दुनिया के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाजों में होती है. उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को ढेरों मैच जिताए हैं. जब वह अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकते हैं. इसका नजारा हम पाकिस्तान के खिलाफ मैच में देख सकते हैं. जहां उन्होंने अपने दम पर टीम इंडिया को मैच जिताया था. अब विराट कोहली और शाहीन शाह अफरीदी की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. 

आपस में मिले कोहली-अफरीदी 

विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ सिर्फ 53 गेंदों में ही 82 रनों की पारी खेली थी. उन्होंने अकेले अपने दम पर टीम इंडिया को मैच जिताया था. अब 30 अक्टूबर को पर्थ के मैदान पर पाकिस्तान का सामना नीदरलैंड्स से होगा.वहीं, भारत का मुकाबला साउथ अफ्रीका से होगा. इस बीच पाकिस्तान क्रिकेट ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें विराट कोहली पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी और हैरिस राऊफ से मिलते हुए नजर आ रहे हैं. तीनों ही अच्छे मूड में नजर आ रहे हैं. 

एक-एक बार जीता है टी20 वर्ल्ड कप 

भारत ने साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जीता था. वहीं, पाकिस्तान ने साल 2009 में टी20 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी. इस बार टीम इंडिया ने बहुत ही शानदार शुरुआत की है. भारत ने लगातार दो मैच जीतकर ग्रुप-2 में पहले स्थान पर जगह बनाई है. वहीं, पाकिस्तानी टीम को लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. 

खिताब जीतने की है प्रबल दावेदार 

टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2022 का खिताब जीतने की प्रबल दावेदार है. भारत के पास कई ऐसे स्टार खिलाड़ी हैं, जो उन्हें खिताब दिला सकते हैं. भारत ने इससे पहले ही बाइलेटरल सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. भारत के पास विराट कोहली, सू्र्यकुमार यादव, दिनेश कार्तिक और हार्दिक पांड्या जैसे खतरनाक बल्लेबाज हैं. 

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news