'कप्तानी से हटने के बाद Virat Kohli का मोबाइल बंद' बचपन के कोच ने BCCI को लेकर दिया बड़ा बयान
Advertisement

'कप्तानी से हटने के बाद Virat Kohli का मोबाइल बंद' बचपन के कोच ने BCCI को लेकर दिया बड़ा बयान

विराट कोहली (Virat Kohli) को लिमिटेड ओवर्स क्रिकेट की कप्तानी से हटाने को लेकर उनके बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने हैरानी जताई है. इस साथ ही बीसीसीआई की पारदर्शिता पर भी सवाल उठाए हैं.

'कप्तानी से हटने के बाद Virat Kohli का मोबाइल बंद' बचपन के कोच ने BCCI को लेकर दिया बड़ा बयान

नई दिल्ली: आईसीसी टी-20 वर्ल्ड कप 2021 (ICC T20 World Cup 2021) के बाद विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टी-20 टीम की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया था और अब हाल ही में बीसीसीआई (BCCI) ने 'किंग कोहली' वनडे की कप्तानी से हटा दिया गया. अब दोनों ही लिमिटेड ओवर्स के फॉर्मेट की कैप्टनसी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को सौंप दी गई है.

  1. विराट के बचपन के कोच हैरान
  2. ‘विराट कोहली का फोन बंद'
  3. BCCI की पारदर्शिता पर सवाल

हैरान हैं विराट के बचपन के कोच

बीसीसीआई (BCCI) के इस फैसले से क्रिकेट के एक्सपर्ट्स और फैंस भी हैरान हैं, वहीं विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) को भी इस बात पर थोड़े खफा दिखे. उनका मानना है कि कोहली ने अपनी मर्जी से ही टी-20 की कप्तानी छोड़ी थी. ऐसे में सेलेक्टर्स को उन्हें तभी साफ तौर पर कह देना चाहिए था कि कोहली व्हाइट बॉल फॉर्मेट की कप्तानी से ही इस्तीफा दे दें, या फिर उन्हें किसी भी फॉर्मेट से हटाना ही नहीं था.

यह भी पढ़ें- इस क्रिकेटर ने लगाई 'हैट्रिक सेंचुरी', अब टीम इंडिया के साथ हर हाल में जाएगा दक्षिण अफ्रीका!

‘कोहली का फोन बंद'

राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने खेलनीति पोडकास्ट पर कहा कि वनडे की कप्तानी से हटने के बाद से अभी तक उन्होंने  विराट कोहली (Virat Kohli) से बात नहीं की है. किसी वजह से उनका फोन बंद आ रहा है. 
 

fallback

गांगुली के बयान से राजकुमार हैरान

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने कहा था उन्होंने विराट कोहली से टी-20 की कप्तानी न छोड़ने की गुजारिश की थी. इसको लेकर राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने कहा कि गांगुली का ये बयान उनके लिए चौंकाने वाला था, क्योंकि आसपास जो बातें चल रही थीं, वे बिल्कुल अलग थीं.
 

fallback

 

BCCI की पारदर्शिता पर सवाल

विराट कोहली (Virat Kohli) के गुरु राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने बीसीसीआई पर सवाल उठाते हुए कहा कि यहां कोई पारदर्शिता ही नहीं है. ये हुआ क्यों, अब तक ये न समझ आने वाली बात लगी है . विराट वनडे फॉर्मेट के एक कामयाब कप्तान हैं. 

 

fallback

Trending news