WATCH: विराट कोहली आउट हुए तो खो बैठे आपा, विरोधी खिलाड़ी को पहले दिखाई उंगली और फिर...
Advertisement

WATCH: विराट कोहली आउट हुए तो खो बैठे आपा, विरोधी खिलाड़ी को पहले दिखाई उंगली और फिर...

Virat Kohli Angry: बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच की दूसरी पारी में विराट कोहली महज एक रन बनाकर आउट हो गए. इसके बाद वह मैदान पर गुस्से में विरोधी खिलाड़ी पर भड़क गए. बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन और मैदानी अंपायर ने फिर बीच-बचाव किया.

virat kohli (twitter screenshot)

Virat Kohli Viral Video, Dhaka Test: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली शेर-ए-बांग्ला क्रिकेट स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में फ्लॉप साबित हुए. उन्होंने मुकाबले की दूसरी पारी में 22 गेंदों का सामना किया और सिर्फ एक रन बनाया. ऑफ स्पिनर मेहदी हसन मिराज ने उन्हें पवेलियन भेजा, जब मोमिनुल हक ने शानदार कैच लपका. विराट जब आउट होकर पवेलियन लौट रहे थे तो वह भड़क गए और आपा खो बैठे.

एक रन बनाकर आउट हुए विराट

विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को मेहदी हसन मिराज ने शिकार बनाया. वह दूसरी पारी में एक रन बनाकर आउट हो गए. उन्हें मेहदी हसन ने पारी के 20वें ओवर की 5वीं गेंद पर मोमिनुल हक के हाथों कैच कराया. वह टीम के चौथे विकेट के तौर पर आउट हुए जिससे टीम इंडिया का स्कोर 4 विकेट पर 37 रन हो गया.

गुस्से में भड़के विराट

विराट आउट होने के बाद गुस्से में विरोधी पर भड़क गए. जब वह पवेलियन लौट रहे थे तो ऐसा लगा कि विरोधी टीम के खिलाड़ियों ने उनसे कुछ कहा है. विराट गुस्से में लौटे और उन्होंने विरोधी खिलाड़ियों की तरफ उंगली दिखाई. ऐसा लगा कि वह उस खिलाड़ी की तरफ इशारा कर रहे थे. उन्होंने कुछ कहा और फिर पवेलियन की ओर लौट गए. विराट का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस बीच बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन और मैदानी अंपायर ने उन्हें समझाया और वह कुछ बोलते हुए पवेलियन की तरफ लौट गए. 

भारत को मिला है 145 रनों का लक्ष्य

भारतीय टीम को इस मैच में जीत के लिए 145 रनों का लक्ष्य मिला है. हालांकि टीम इंडिया ने अपने 4 विकेट तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक ही गंवा दिए. कार्यवाहक कप्तान केएल राहुल 2, चेतेश्वर पुजारा 6, शुभमन गिल 7 और विराट कोहली 1 रन बनाकर लौटे. तीसरे दिन तक भारत ने 23 ओवर में 4 विकेट पर 45 रन बना लिए हैं. स्टंप्स के समय अक्षर पटेल 26 और जयदेव उनादकट 3 रन बनाकर क्रीज पर थे.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi- अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news