Virat Kohli wall breaking shot : रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैच खेलेगी, जिसके पहले मैच की शुरुआत 19 सितंबर से चेन्नई के चेपॉक में होगी. इस मुकाबले से पहले भारतीय टीम प्रैक्टिस में जुटी है और खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. चाहे विराट हों या रोहित या फिर बुमराह, सब ट्रेनिंग में लगे हुए हैं. चेपॉक में प्रैक्टिस कर रही टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक ऐसा शॉट खेला, जिससे ड्रेसिंग रूम के पास की दीवार में छेद हो गया. गेंद इतनी रफ्तार से आई कि दीवार को तोड़कर पार चली गई.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विराट कोहली का रॉकेट शॉट


प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने रविवार को चेन्नई के चेपक स्टेडियम में दीवार में छेद कर दिया. बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच से पहले टीम के अभ्यास सत्र के दौरान बल्लेबाजी करते हुए कोहली का एक शॉट ड्रेसिंग रूम के पास की दीवार से टकराया और उसमें गेंद के आकार का एक बड़ा छेद हो गया. विराट कोहली पर सभी की नजरें रहने वाली हैं, जो इसी साल जनवरी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले टेस्ट मैच के बाद पहली बार रेड बॉल फॉर्मेट में एक्शन में नजर आएंगे. उनके बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट फॉर्मेट में शानदार आंकड़े भी हैं.



ये भी पढ़ें : 54000 रन..2800+ विकेट..43 साल लंबा करियर, ऑलराउंडर जिसने 50 की उम्र में भी खेला मैच


कभी नहीं जीता बांग्लादेश


बांग्लादेश ने अब तक भारत में कभी कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है. बांग्लादेश की टीम अपने अच्छे प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी, जो पाकिस्तान को उसके घर में रौंदकर भारत दौरे पर आई है. टीम के कई खिलाड़ी फॉर्म में हैं जो मुश्किल मैचों में एक्स फैक्टर साबित हो सकते हैं. दूसरी ओर, भारतीय टीम ने आखिरी बार 2024 की शुरुआत में टेस्ट सीरीज खेली थी, जब इंग्लैंड ने 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलने के लिए दौरा किया था. रोहित शर्मा की अगुवाई वाली में भारत ने हैदराबाद में पहला टेस्ट हारने के बाद बेन स्टोक्स की इंग्लैंड को 4-1 से हराया था.


ये भी पढ़ें : जीतने के लिए... लैंड करते ही बांग्लादेशी कप्तान ने भरी हुंकार, भारत को दे दिया अलर्ट


वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल पर फोकस


भारतीय टीम का पूरा फोकस 2025 में होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल का टिकट पक्का करने पर है. इस समय भारत वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में टॉप पर है. टीम नवंबर, दिसंबर और जनवरी में होने वाली बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी से पहले अपना दबदबा बनाए रखना चाहेगी. 5 टेस्ट मैचों की यह सीरीज भारतीय और ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट बोर्ड दोनों के लिए एक बड़ा इवेंट है, जिसमें हाल के सालों में रोमांचक मुकाबले देखने को मिले हैं.