IND vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद सहवाग ने ली चुटकी, शोएब अख्तर को दिया ऐसा जवाब; लग जाएगी मिर्च!
Advertisement
trendingNow11916053

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद सहवाग ने ली चुटकी, शोएब अख्तर को दिया ऐसा जवाब; लग जाएगी मिर्च!

IND vs PAK: पाकिस्तान को 7 विकेट से हराने के बाद कई भारतीय दिग्गजों ने टीम इंडिया को बधाई दी. इस बीच पूर्व बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शोएब अख्तर के ही मजे ले लिए.

IND vs PAK: पाकिस्तान की हार के बाद सहवाग ने ली चुटकी, शोएब अख्तर को दिया ऐसा जवाब; लग जाएगी मिर्च!

Virender Sehwag Epic Reply: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में शनिवार को भारत और पकिस्तान की भिड़ंत हुई. इस मुकाबले को भारतीय टीम ने 7 विकेट से अपने नाम कर लिया. इसके साथ ही टीम इंडिया की वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ यह लगातार 8वीं जीत है. आज तक पाकिस्तान भारत से एक भी मुकाबला इस टूर्नामेंट में नहीं जीत पाया है. इस जीत के बाद बयानबाजी का दौर चालू है. सोशल मीडिया के माध्यम से बयानबाजी जारी है. इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग पाकिस्तान के पूर्व घातक तेज गेंदबाज शोएब अख्तर की चुटकी लेते नजर आए.

सहवाग ने लिए बाबर के मजे

वीरेंद्र सहवाग ने शोएब अख्तर के ट्वीट पर रिप्लाई देते हुए लिखा, 'शायद खामोशी के चौके देखकर पाकिस्तानी बल्लेबाज ने जल्दी-जल्दी पवेलियन लौटने की ठान ली. झेल नहीं पाए यार प्रेशर. हाहा..कोई नहीं शोएब भाई. ना इश्क ना प्यार में.. जो मजा 8-0 की हार में!' उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. बता दें कि शोएब ने मैच के दौरान ट्वीट किया था, 'वाह रे ये खामोश चौके!!'

सचिन ने भी अख्तर को दिया जवाब

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी शोएब अख्तर के एक ट्वीट पर जवाब देते हुए मजे लिए. सचिन ने लिखा, 'मेरे दोस्त, आपकी सलाह मानी और सब कुछ ठंडा रखा.' इससे पहले अख्तर ने एक फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया और लिखा था, 'कल अगर ऐसा कुछ करना है तो ठंड रख.' बता दें कि शोएब अख्तर आए दिन वर्ल्ड कप के मुकाबलों को लेकर बयान देते रहते हैं.

भारत ने जीता लगातार तीसरा मैच 

पाकिस्तान को हराकर भारत ने लगातार वर्ल्ड कप 2023 की तीसरी जीत दर्ज की है. टीम इंडिया ने जीत की हैट्रिक के साथ ही अंकतालिका में नंबर-1 का पायदान हासिल कर लिया है. टीम इंडिया के लिए अगले तीन मुकाबले आसान नहीं रहने वाले हैं. अगला मुकाबला 19 अक्टूबर को बांग्लादेश के खिलाफ होगा इसके बाद न्यूजीलैंड और इंग्लैंड जैसी घातक टीमों से सामने होगा.    

Trending news