Wasim Jaffer Tweet on Liz Truss: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वसीम जाफर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. उनके ट्वीट कई बार वायरल होते हैं. मीम बनाने और उन्हें शेयर करने के मामले में भी वह काफी आगे रहते हैं. अब उन्होंने अपने एक ट्वीट से भारत और पाकिस्तान समेत कई टीमों की टी20 वर्ल्ड कप से पहले कमियां गिनाईं. उन्होंने इस दौरान बातों ही बातों में इंग्लैंड से मजे भी लिए. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

भारत और पाकिस्तान की कमियां गिनाईं


वसीम जाफर ने टी20 वर्ल्ड कप में हिस्सा ले रही टीमों को लेकर समीक्षा की. उन्होंने सुपर-12 राउंड के मुकाबले शुरू होने से पहले भारत और पाकिस्तान समेत कुछ टीमों की खामियां बताईं. ट्वीट में उन्होंने लिखा कि भारत के पास 150 से अधिक की गति वाला गेंदबाज नहीं है तो पाकिस्तान के पास कोई मैच फिनिश करने वाला बल्लेबाज नहीं है. उन्होंने आगे लिखा कि न्यूजीलैंड का रिकॉर्ड ऑस्ट्रेलिया में अच्छा नहीं रहा है, वहीं श्रीलंका के पास अनुभवी टीम नहीं है.


इंग्लैंड से लिए मजे


वसीम जाफर ने अपने इस ट्वीट में इंग्लैंड की पीएम के बहाने टीम से मजे भी लिए. उन्होंने टीमों की कमियां गिनाते हुए लिखा कि इंग्लैंड के पास तो प्रधानमंत्री ही नहीं है. जाफर ने इसी दौरान हैशटैग में पीएम का नाम लिज ट्रस (Liz Truss) भी लिखा है. साथ ही टी20 वर्ल्ड कप भी हैशटैग डाला गया है. 



मुनाफ ने भी किया रिप्लाई


जाफर के इस ट्वीट पर पूर्व भारतीय पेसर मुनाफ पटेल ने भी रिप्लाई किया. उन्होंने लिखा- कहीं पे निगाहें, कहीं पे निशाना. मुनाफ पटेल साल 2011 में वर्ल्ड कप जीतने वाली टीम का हिस्सा रहे थे. बता दें कि भारत और पाकिस्तान सुपर-12 राउंड के अपने पहले मुकाबले में आमने-सामने होंगे. यह मुकाबला 23 अक्टूबर को मेलबर्न की मेजबानी में खेला जाएगा.  



ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर