'वेलकम टू CSK...', ऋषभ पंत की चेन्नई सुपर किंग्स में एंट्री कन्फर्म? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow12393496

'वेलकम टू CSK...', ऋषभ पंत की चेन्नई सुपर किंग्स में एंट्री कन्फर्म? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई सनसनी

ऋषभ पंत ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चेन्नई सुपर किंग्स में आने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. कुछ यूजर्स को लिख रहे कि अगले साल उनका CSK में आना पक्का.

'वेलकम टू CSK...', ऋषभ पंत की चेन्नई सुपर किंग्स में एंट्री कन्फर्म? लेटेस्ट पोस्ट ने मचाई सनसनी

Rishabh Pant to join CSK? : ऋषभ पंत ने कुछ घंटे पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चेन्नई सुपर किंग्स में आने की चर्चाएं तेज हो गई हैं. कुछ यूजर्स को लिख रहे कि अगले साल उनका CSK में आना पक्का. कुछ दिन पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के लंबे समय से हेड कोच रहे रिकी पोंटिंग की राहें फ्रेंचाइजी से जुदा हो गईं. उनके अलग होने के बाद टीम नए हेड कोच की तलाश में है. इस बीच खबरें ऐसी भी आईं कि दिल्ली कैपिटल्स की टीम और ऋषभ पंत के रास्ते भी अलग होने वाले हैं. हालांकि, इसकी अब तक कोई पुष्टि नहीं हुई है. अब ऋषभ पंत के पोस्ट ने फिर अटकलों का बाजार गर्म कर दिया है.

पंत ने शेयर किया पोस्ट

दरअसल, विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में पंत ने अपनी और दिग्गज अभिनेता रजनीकांत की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों एक ही तरह से बैठे हुए हैं. इस फोटो के कैप्शन में पंत ने 'थलाइवा' लिखा. बता दें कि रजनीकांत को उनके फैंस प्यार से 'थलाइवा' कहते हैं. इस पोस्ट को फैंस CSK के पूर्व कप्तान एमएस धोनी से जोड़ रहे हैं, जिन्हें उनके फैंस ने 'थाला' कहते हैं. कुछ यूजर्स का मानना ​​है पंत चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल होने जा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rishabh Pant (@rishabpant)

दिल्ली कैपिटल्स से अलग होंगे पंत?

कुछ रिपोर्टों के अनुसार दिल्ली कैपिटल्स कप्तान के रूप में पंत के प्रदर्शन से खुश नहीं है, जबकि एक खिलाड़ी के रूप में उनका रिकॉर्ड प्रभावशाली रहा है. पंत ने आईपीएल में अब तक 111 मैचों खेले हैं, जिसमें 3284 रन बनाने के साथ वह टीम के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. 2016 में पंत ने दिल्ली कैपिटल्स के लिए ही खेलते हुए आईपीएल डेब्यू किया था और तब से इसी टीम के लिए खेल रहे हैं.

फैंस कर रहे कमेंट्स

ऋषभ पंत के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कई यूजर कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'वेलकम टू CSK.' अन्य यूजर ने लिखा, 'कन्फर्म्ड CSK.' एक और यूजर ने कमेंट किया, 'मतलब अगले साल CSK में पक्का.'

fallback

fallback

fallback

Trending news