close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तीसरे टी20 से पहले वेस्टइंडीज टीम में बड़ा बदलाव, पियरे की जगह इस खिलाड़ी को दिया मौका

भारत VS वेस्टइंडीज के बीच गयाना नेशनल स्टेडियम में टी20 मैच खेला जाना है.

तीसरे टी20 से पहले वेस्टइंडीज टीम में बड़ा बदलाव, पियरे की जगह इस खिलाड़ी को दिया मौका
भारतीय टीम तीसरे टी-20 मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ 3-0 से जीतने के इरादे से उतरेगी. (फाइल फोटो)

जॉर्जटाउन: वेस्टइंडीज ने भारत के साथ मंगलवार को होने वाले तीसरे टी-20 मुकाबले के लिए खैरी पियरे के स्थान पर फेबियन एलेन को मौका देने का फैसला किया है. यह मैच गयाना नेशनल स्टेडियम में खेला जाना है. भारत ने इस मैच में 2-0 की बढ़त बना ली है. उसने अमेरिका के फ्लोरिडा के लॉडरहिल में खेले गए शुरूआती दोनो मैच जीते थे.

वेस्टइंडीज क्रिकेट के अंतरिम चेयरमैन राबर्ट हायंस ने एलेन को टीम में शामिल किए जाने की घोषणा की. हायंस के मुताबिक अगले साल आस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी-20 विश्व कप को ध्यान ेमें रखते हुए यह फैसला किया गया है.

यह मैच भारतीय समयानुसार रात आठ बजे से खेला जाएगा. इस मैच का प्रसारण सोनी नेटवर्क्‍स के तमाम चैनलों पर होगा जबकि हॉटस्टार पर इसकी लाइव स्ट्रीमिंग होगी.

इस प्लेइंग इलेवन के साथ उतरेगी टीम इंडिया!
तीन मैचों की टी-20 सीरीज के पहले दो मैच जीतने के बाद भारत ने वेस्टइंडीज (India vs West Indies) के खिलाफ 2-0 की अजेय बढ़त ले ली है. तीसरा मैच मंगलवार को प्रोविडेंस स्टेडियम में खेला जाएगा और भारत का लक्ष्य इस सीरीज को 3-0 से अपने नाम करने की होगा. इसी मैच से सही मायने में भारत के वेस्टइंडीज दौरे का आगाज होगा क्योंकि अभी तक खेले गए दोनों टी-20 मैच अमेरिका में आयोजित किए गए थे और अब भारतीय टीम कैरेबियाई धरती पर पहुंच चुकी है.