शिखर धवन ने अनजाने में सहवाग को दिया गहरा दर्द, रिटायरमेंट पर बड़ा खुलासा, फैंस ने वीरू के लिए मजे
Advertisement
trendingNow12398001

शिखर धवन ने अनजाने में सहवाग को दिया गहरा दर्द, रिटायरमेंट पर बड़ा खुलासा, फैंस ने वीरू के लिए मजे

Shikhar Dhawan Retirement: शिखर धवन ने शनिवार को अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सभी को चौंका दिया. जिसके बाद उनके शानदार करियर के लिए बधाईयों की होड़ लग गई. इस बीच पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग ने अलग अंदाज में गब्बर को शुभकामनाएं दी, जिसके बाद फैंस उन्हीं के मजे लेते नजर आ रहे हैं. 

 

Shikhar Dhawan

Shikhar Dhawan: शिखर धवन ने शनिवार को अचानक इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर सभी को चौंका दिया. जिसके बाद उनके शानदार करियर के लिए बधाईयों की होड़ लग गई. कई दिग्गज खिलाड़ियों ने धवन को उनके भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं. जिसमें से एक नाम पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग का भी था. सहवाग ने एक पोस्ट के जरिए धवन को अनोखे अंदाज में विश किया, जिसके बाद फैंस उन्हीं के मजे लेते नजर आ रहे हैं. 

क्या सहवाग का छलका दर्द? 

शिखर धवन ने साल 2010 में टीम इंडिया में वनडे डेब्यू किया था, 2011 में टी20 में भी उन्हें मौका मिला. लेकिन शुरुआती दौर में धवन कुछ खास करने में कामयाब नहीं हुए थे. लगातार संघर्षों के बाद उन्होंने 2013 में टीम इंडिया में जोरदार प्रदर्शन किया और इंग्लैंड में चैंपियंस ट्रॉफी में प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे. जिसके बाद टेस्ट टीम में भी धवन को आजमाया गया. दिग्गज ओपनर वीरेंद्र सहवाग खराब फॉर्म से जूझ रहे थे, जिसके चलते उनके स्थान पर शिखर धवन को खेलने का मौका मिला. अब गब्बर के रिटायरमेंट पर वीरू ने वही बात छेड़ दी है. 

क्या बोले वीरेंद्र सहवाग? 

वीरेंद्र सहवाग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'बधाई हो शिक्खी. मोहाली में जब से तुमने मेरी जगह ली है, तुमने पीछे मुड़कर नहीं देखा और पिछले कुछ सालों में तुमने बेहतरीन प्रदर्शन किया है. तुम हमेशा मौज-मस्ती करती रहो और जिंदगी को भरपूर जिओ. हमेशा आपके लिए शुभकामनाएं.'

धवन ने सभी को किया धन्यवाद

रिटायरमेंट में शिखर धवन ने सभी का दिल से धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, 'नमस्कार आज मैं एक ऐसे मोड़ पर खड़ा हूं जहां से पीछे देखने पर सिर्फ यादें नजर आती है. मेरी हमेशा से एक ही मंजिल थी कि मैं इंडिया के लिए खेलूं, जो कि हुआ भी. जिसके लिए मैं कई लोगों का शुक्रगुजार हूं. सबसे पहले मेरी फैमिली, मेरे बचपन के कोच. जिनके अंडर मैंने क्रिकेट सीखी. मैं इंटरनेशनल क्रिकेट और घरेलू क्रिकेट को अलविदा कह रहा हूं. मैं बीसीसीआई का भी बहुत शुक्रगुजार हूं. जिन्होंने मुझे मौका दिया.'

Trending news