RCB का अब क्या होगा? चोट के चलते IPL 2023 से बाहर हुआ 3 करोड़ का ये खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow11611652

RCB का अब क्या होगा? चोट के चलते IPL 2023 से बाहर हुआ 3 करोड़ का ये खिलाड़ी

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) को एक बड़ा झटका लगा है. टीम का एक बड़ा मैच विनर खिलाड़ी इस सीजन से बाहर हो गया है.

RCB का अब क्या होगा? चोट के चलते IPL 2023 से बाहर हुआ 3 करोड़ का ये खिलाड़ी

Royal Challengers Bangalore: आईपीएल 2023 का रोमांच शुरू होने में अब कुछ ही समय बाकी रह गया है. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 16वें सीजन का पहला मैच 31 मार्च को खेला जाएगा. इस सीजन की शुरुआत से पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम को एक बड़ा झटका लगा है. एक धाकड़ बल्लेबाज आगामी सीजन से बाहर हो गया है. दिसंबर की नीलामी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) ने इस खिलाड़ी को 3.2 करोड़ में साइन किया गया था.

RCB की टीम को लगा बड़ा झटका

आरसीबी के खिलाड़ी विल जैक्स (Will Jacks) चोट के कारण आईपीएल से बाहर हो गए हैं.  इंग्लैंड के तूफानी बल्लेबाज विल जैक्स हाल ही में चोटिल हुए थे, इस चोट के चलते वह आईपीएल 2023 में खेलते हुए नजर नहीं आएंगे. जैक्स को बांग्लादेश दौरे के दौरान लगी चोट के बाद उन्हें वापस देश भेज दिया गया था. सीरीज के दूसरे वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान विल जैक्स (Will Jacks) अपनी बाईं जांघ को चोटिल कर बैठे थे.  इस सप्ताह के शुरू में स्कैन और विशेषज्ञ से परामर्श के बाद उन्हें आईपीएल से बाहर होने के लिए मजबूर होना पड़ा है. टी20 फॉर्मेट में विल जैक्स का काफी शानदार रिकॉर्ड देखने को मिलता है, जिसमें उन्होंने 109 मैचों में खेलने के बाद 29.80 के औसत से 2802 रन बना चुके हैं.

ये खिलाड़ी हो सकता है रिप्लेसमेंट

ईएसपीएन क्रिकइंफो की खबर के मुताबिक, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर विल जैक्स (Will Jacks) के रिप्लेसमेंट के तौर पर न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल (Michael Bracewell) को टीम में शामिल कर सकती है. वह दिसंबर की नीलामी में भी नहीं बिके थे. ब्रेसवेल (Michael Bracewell) जनवरी में भारत दौरे पर आए थे और एक विस्फोटक शतक ठोका था. वहीं, ब्रेसवेल बतौर गेंदबाज भी अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे थे.

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम:

विराट कोहली, ग्लेन मैक्सवेल, वनिंदु हसरंगा, हर्षल पटेल, जोश हेजलवुड, मोहम्मद सिराज, फाफ डू प्लेसिस, दिनेश कार्तिक, अनुज रावत, शाहबाज अहमद, डेविड विली, महिपाल लोमोरे, फिन एलन, सिद्धार्थ कौल, कर्न शर्मा, सुयस प्रभुदेसाई, रजत पाटीदार, आकाशदीप. विल जैक्स, रीस टॉपले, रंजन कुमार, अविनाश सिंह, हिमांशु शर्मा, मनोज भंडागे, सोनू यादव.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news