Virat Kohli: 2027 छोड़िए, 2031 के वर्ल्ड कप में भी खेलेंगे विराट! दिग्गज का जवाब सुन झूम उठेंगे फैंस
Advertisement
trendingNow11987739

Virat Kohli: 2027 छोड़िए, 2031 के वर्ल्ड कप में भी खेलेंगे विराट! दिग्गज का जवाब सुन झूम उठेंगे फैंस

World Cup 2031: विराट कोहली का बल्ला 2023 वर्ल्ड कप में जमकर बोला. उनका बल्ला ऐसा चला कि वह वर्ल्ड कप के एक सीजन में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गए. अब 2031 वर्ल्ड कप में कोहली के खेलने पर एक दिग्गज ने ऐसा जवाब दिया कि सुनकर फैंस झूम उठेंगे.

Virat Kohli: 2027 छोड़िए, 2031 के वर्ल्ड कप में भी खेलेंगे विराट! दिग्गज का जवाब सुन झूम उठेंगे फैंस

David Warner Epic Reply: विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट का वो सितारा जो करोड़ों क्रिकेट फैंस की धड़कन बन चुका है. वर्ल्ड कप 2023 में गजब बल्लेबाजी करने के बाद फैंस यही चाहेंगे कि 2027 वर्ल्ड कप में भी वह टीम इंडिया के लिए खेलते नजर आएं. इस बीच एक दिग्गज ने कोहली के 2031 वर्ल्ड कप खेलने को लेकर ऐसा जवाब दे दिया कि सुनकर हर फैन का दिल बन जाएगा. यह दिग्गज और कोई नहीं ,बल्कि भारतीयों से अत्यंत लगाव रखने वाले ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज डेविड वॉर्नर हैं. बता दें कि वॉर्नर कई भारतीय गानों पर डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं, जिन्हें इंडियन फैंस काफी पसंद भी करते हैं.

2031 वर्ल्ड कप खेलेंगे वॉर्नर?

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के लिए ओपनिंग बल्लेबाजी करने वाले और 2023 वर्ल्ड कप विनिंग टीम का हिस्सा रहे डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह फैंस के भी कई सवालों के जवाब देते रहते हैं. एक बार फिर ऐसा ही हुआ. दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर एक फैन ने लिखा वॉर्नर को टैग हुए सवाल पूछा कि क्या आप 2027 वर्ल्ड कप खेलेंगे, मैं आपको उस वर्ल्ड कप में खेलता देखना चाहता हूं. इस पर बल्लेबाज ने जवाब देते हुए वॉर्नर ने लिखा, '2031' और इसके साथ ही हंसने वाली इमोजी भी पोस्ट की. उनके जवाब से साफ नजर आ रहा है कि यह उन्होंने कॉमेडी के रूप में कहा है.

कोहली को लेकर दिया मेजदार जवाब

वॉर्नर से सवाल पूछने के बाद एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, 'आशा है विराट भी 2031 वर्ल्ड कप तक खेलेंगे.' इस पर भी वॉर्नर ने मजेदार जवाब लिखते हुए कहा, 'कोई कारण नहीं है, वह क्यों नहीं खेल सकते. वह पूरी तरह से फिट हैं और इस खेल से काफी प्यार भी करते हैं.' यह पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि कोहली का वॉर्नर का आगामी वर्ल्ड कप में खेलना निश्चित नहीं है. यह आगे ही पता चलने वाला है कि ये दोनों दिग्गज बल्लेबाज खेलेंगे या नहीं.

वर्ल्ड कप 2023 में दोनों ही बल्लेबाजों ने बनाए रन

हाल ही में खत्म हुए वर्ल्ड कप 2023 में वॉर्नर विनिंग टीम ऑस्ट्रेलिया के अहम प्लेयर रहे थे. उन्होंने 11 मैचों में 48.63 के औसत से 535 रन बनाए थे, जिसमें दो शतक और दो अर्धशतक शामिल रहे. उनका सर्वाधिक स्कोर 163 रन रहा था. भले ही भारत फाइनल में होकर बाहर हो गया लेकिन विराट कोहली इस टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले रहे. उन्होंने 11 मैचों में 95.62 की औसत से 765 रन बनाए थे. यह किसी भी एक वर्ल्ड कप सीजन का सर्वाधिक व्यक्तिगत स्कोर है. उनके बल्ले से 3 शतक और 6 अर्धशतक निकल थे. कोहली का सर्वाधिक स्कोर 117 रन रहा था.

Trending news