World Cup: रोहित शर्मा से डर गया ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज! वर्ल्ड कप से पहले कह डाली ऐसी बात
Advertisement
trendingNow11894681

World Cup: रोहित शर्मा से डर गया ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज! वर्ल्ड कप से पहले कह डाली ऐसी बात

Rohit Sharma: धाकड़ ओपनर रोहित शर्मा की गिनती दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाजों में होती है. वह अब वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया की कप्तानी संभालेंगे. इस आईसीसी टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ही ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने बड़ा बयान दिया है.

World Cup: रोहित शर्मा से डर गया ये ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज! वर्ल्ड कप से पहले कह डाली ऐसी बात

ODI World Cup, Comment on Rohit Sharma : टीम इंडिया के धुरंधर ओपनर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) जब वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) में उतरेंगे तो सभी की नजरें उन पर टिकी होंगी. वह वर्ल्ड कप में पहली बार टीम इंडिया (Team India) की कमान संभालते नजर आएंगे. इस आईसीसी टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया के गेंदबाज ने बड़ा बयान दिया है.

8 अक्टूबर को भारत का पहला मैच

वर्ल्ड कप (World cup 2023) की शुरुआत अगले महीने 5 अक्टूबर से हो जाएगी. टूर्नामेंट का पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. भारतीय टीम इस टूर्नामेंट में अपना पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 8 अक्टूबर को चेन्नई में खेलेगी. भारत ने हाल में ही अपनी मेजबानी में खेली गई 3 मैचों की वनडे सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को 2-1 से मात दी. इस बीच ऑस्ट्रेलिया के एक खिलाड़ी ने रोहित को लेकर बड़ा बयान दिया है.

'मेडन फेंककर कोई टॉप प्लेयर ना समझे'

ऑस्ट्रेलिया के 27 साल के गेंदबाज झाय रिचर्ड्सन (Jhye Richardson) ने वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले रोहित को लेकर बयान दिया है. रिचर्ड्सन ने फॉक्स स्पोर्ट्स से कहा, 'रोहित शर्मा एक बेहतरीन बल्लेबाज हैं. जब आप रोहित के सामने गेंदबाजी करते हैं. वह ओवर अगर मेडन चला जाए तो आप खुद को टॉप प्लेयर ना मान बैठें. जब आप अगला ओवर उनको डालोगे तो वह 20 रन बना देंगे.' वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई ऑस्ट्रेलियाई टीम में रिचर्ड्सन नहीं हैं. उन्होंने अपना आखिरी वनडे पिछले साल जून में श्रीलंका के खिलाफ खेला था.

बेहतरीन फॉर्म में हैं रोहित

रोहित शर्मा की बात करें तो वह भारत ही नहीं, दुनिया के सबसे बेहतरीन ओपनर में शामिल हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के आखिरी मैच में उन्होंने 57 गेंदों में 81 रन बनाए. इंटरनेशनल क्रिकेट में वह सबसे ज्यादा छक्के लगाने के मामले में दूसरे नंबर पर हैं. उनके नाम 551 छक्के दर्ज हैं. लिस्ट में पहले नंबर पर क्रिस गेल (Chris Gayle) हैं जिन्होंने करियर में 553 छक्के जड़े हैं. 

Trending news