Big Prediction: वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही हो गई बड़ी भविष्यवाणी, इन 4 दिग्गज टीमों में से ये बनेगी चैंपियन!
Advertisement

Big Prediction: वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही हो गई बड़ी भविष्यवाणी, इन 4 दिग्गज टीमों में से ये बनेगी चैंपियन!

World Cup 2023 Prediction: 2023 वर्ल्ड कप से 2 महीने पहले ही उसके विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी गई है. एक टीम ऐसी है जो 2023 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के लिए बड़ी दावेदार मानी जा रही है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने 2023 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली 4 टीमों के नाम बताए हैं. 

Big Prediction: वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही हो गई बड़ी भविष्यवाणी, इन 4 दिग्गज टीमों में से ये बनेगी चैंपियन!

World Cup 2023: 2023 वर्ल्ड कप से 2 महीने पहले ही उसके विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी गई है. एक टीम ऐसी है जो 2023 वर्ल्ड कप का खिताब जीतने के लिए बड़ी दावेदार मानी जा रही है. बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने 2023 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली 4 टीमों के नाम बताए हैं. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने सेमीफाइनल में पहुंचने वाली इन 4 टीमों में से एक खास टीम को चुना है जो 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीत सकती है.

वर्ल्ड कप 2023 से पहले ही हो गई बड़ी भविष्यवाणी 

बता दें कि 2023 वर्ल्ड कप 5 अक्टूबर से शुरू होगा और फाइनल मैच 19 नवंबर को खेला जाएगा. भारतीय टीम वनडे वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चेन्नई में करेगी. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व धुरंधर बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने 2023 वर्ल्ड कप से 2 महीने पहले ही उसके विजेता को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है. दक्षिण अफ्रीका के पूर्व बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर सवाल-जवाब के सेशन में 2023 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली 4 टीमों के नाम बताए हैं.

इन 4 दिग्गज टीमों में से ये बनेगी चैंपियन!

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा, 'भारत, इंग्लैंड, ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका की टीमें 2023 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में जगह बना सकती हैं. पाकिस्तान के पास भी अच्छा मौका है, लेकिन मैं दक्षिण अफ्रीका के साथ जाना चाहता हूं.' दक्षिण अफ्रीका के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज एबी डिविलियर्स ने इसी बीच सेमीफाइनल में पहुंचने वाली इन 4 टीमों में से एक खास टीम को चुना है, जो 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीत सकती है. एबी डिविलियर्स ने बड़ी भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि भारत 2023 वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीत सकता है.

इस टीम के वर्ल्ड कप जीतने की हुई भविष्यवाणी 

एबी डिविलियर्स ने आगे अपने बयान में कहा, 'मुझे लगता है कि भारत अपनी धरती पर दोबारा वर्ल्ड कप की ट्रॉफी जीतने में कामयाब हो सकता है. अगर भारत और इंग्लैंड के बीच फाइनल मुकाबला होता है तो अच्छा लगेगा. हालांकि साउथ अफ्रीका की टीम के भी फाइनल खेलने के अच्छे चांस हैं. मुझे लगता है कि वर्ल्ड कप में विकेट अच्छे मिलेंगे. मैं वास्तव में चाहता हूं कि दक्षिण अफ्रीका की टीम वर्ल्ड कप फाइनल मैच खेले. मुझे नहीं लगता कि यह दक्षिण अफ्रीका के लिए आसान होगा. सभी को वर्ल्ड कप में दक्षिण अफ्रीका से सबसे कम उम्मीदें हैं, लेकिन वह सभी को हैरान भी कर सकती है. दक्षिण अफ्रीका की टीम में एक से बढ़कर एक टैलेंटेड खिलाड़ी मौजूद हैं.'

Trending news