ईडन गार्डन्स में लगे 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे, वर्ल्ड कप में दिखा हमास-इजरायल युद्ध का असर
Advertisement
trendingNow11938751

ईडन गार्डन्स में लगे 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे, वर्ल्ड कप में दिखा हमास-इजरायल युद्ध का असर

वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे लगे. दरअसल, पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 के मैच के दौरान मंगलवार को कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम के अंदर एक शख्स फिलिस्तीन का झंडा लहराता नजर आया.

ईडन गार्डन्स में लगे 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे, वर्ल्ड कप में दिखा हमास-इजरायल युद्ध का असर

World Cup 2023 News: वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच मैच के दौरान 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे लगे. दरअसल, पाकिस्तान बनाम बांग्लादेश के बीच वर्ल्ड कप 2023 के मैच के दौरान मंगलवार को कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम के अंदर एक शख्स फिलिस्तीन का झंडा लहराता नजर आया. ईडन गार्डन्स स्टेडियम की गैलरी में ये शख्स फिलिस्तीन का झंडा खुलेआम लेकर खड़ा था.

ईडन गार्डन्स में लगे 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे

जानकारी के मुताबिक कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम के अंदर बांग्लादेश बनाम पाकिस्तान मैच के दौरान तीन से चार लोग मिलकर 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे भी लगा रहे थे. बता दें कि पाकिस्तान की टीम ने वर्ल्ड कप 2023 में हार का चौका लगाने के बाद आखिरकार पहली जीत का स्वाद चखा. कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेले गए वर्ल्ड कप मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश को 7 विकेट से मात दे दी.  

वर्ल्ड कप में दिखा हमास-इजरायल युद्ध का असर

कोलकाता के ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स स्टेडियम के अंदर कड़ी सुरक्षा के बीच इस तरह की घटना हर किसी को हैरान कर रही है. हमास-इजरायल युद्ध का असर भारत की मेजबानी में जारी आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 टूर्नामेंट तक पहुंच गया है. इस मामले के बाद विवाद काफी बढ़ गया है.

बांग्लादेश की पारी के दौरान हुई घटना

ईडन गार्डन्स के एक ब्लॉक में बांग्लादेश की पारी के दौरान तीन से चार लोग मिलकर 'फिलिस्तीन जिंदाबाद' के नारे लगा रहे थे. इस नजारे ने हर किसी को हैरान करके रख दिया. इन तीन से चार लोगों को कुछ दर्शकों और पुलिसकर्मियों ने देखा. इस घटना के तुरंत बाद 4 लोगों को हिरासत में लिया गया है. बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने श्रीलंका के खिलाफ वर्ल्ड कप 2023 के मैच के दौरान विवाद खड़ा कर दिया था. श्रीलंका के खिलाफ 10 अक्टूबर को खेले गए वर्ल्ड कप मुकाबले में मोहम्मद रिजवान ने मैच विनिंग शतक लगाया था. मोहम्मद रिजवान ने अपने इस शतक को गाजा के लोगों के लिए समर्पित किया था. 

Trending news