'World Cup जीतने के लिए टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को तुरंत करो शामिल', BCCI से की गई बड़ी मांग
Advertisement

'World Cup जीतने के लिए टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को तुरंत करो शामिल', BCCI से की गई बड़ी मांग

Team India, News: वर्ल्ड कप 2023 जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सामने बड़ी मांग रख दी गई है. 2023 वर्ल्ड कप की टीम में भारत के एक घातक बल्लेबाज को तुरंत शामिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को कहा गया है.  

'World Cup जीतने के लिए टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को तुरंत करो शामिल', BCCI से की गई बड़ी मांग

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 जीतने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सामने बड़ी मांग रख दी गई है. 2023 वर्ल्ड कप की टीम में भारत के एक घातक बल्लेबाज को तुरंत शामिल करने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को कहा गया है.  भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने कहा कि अगर आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में श्रेयस अय्यर उपलब्ध नहीं होते हैं, तो भारत को चौथे नंबर पर बाएं हाथ के बल्लेबाज तिलक वर्मा को उतारना चाहिए. श्रेयस कमर की सर्जरी के बाद एनसीए में रिहैबिलिटेशन करा रहे हैं.

World Cup जीतने के लिए टीम इंडिया में इस खिलाड़ी को तुरंत करो शामिल

सौरव गांगुली ने एक इवेंट में कहा, ‘किसने कहा है कि हमारे पास वर्ल्ड कप 2023 के लिए चौथे नंबर का विकल्प नहीं है. हमारे पास अनेक बल्लेबाज हैं जो इस नंबर पर खेल सकते हैं. मेरी सोच अलग है , मैं अलग ढंग से देखता हूं. यह बेहतरीन टीम है. तिलक वर्मा भी एक विकल्प है चूंकि वह खब्बू बल्लेबाज हैं.’ तिलक वर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 क्रिकेट में डेब्यू करके 22 गेंदों में 39 रन बनाए और अगले दो मैचों में 51 व नाबाद 49 रन की पारी खेली.

BCCI से की गई बड़ी मांग

सौरव गांगुली ने कहा, ‘तिलक बेहतरीन युवा क्रिकेटर हैं. उनके पास ज्यादा अनुभव नहीं है, लेकिन वह मायने नहीं रखता. मैं यशस्वी जायसवाल को भी 2023 वर्ल्ड कप के लिए टॉप ऑर्डर में देखना चाहता हूं. यशस्वी जायसवाल में अपार प्रतिभा है और वह बेखौफ खेलता है. यह बेहतरीन टीम है. भारतीय टीम में अनुभवी और युवा खिलाड़ियों का मिश्रण होना चाहिए.’

ये है भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी खबर

सौरव गांगुली ने कहा, ‘टीम में अनुभवी और जायसवाल, तिलक वर्मा, ईशान किशन जैसे युवा खिलाड़ी होने चाहिए. वे मैदान पर जाकर बेखौफ खेल सकते हैं. राहुल (द्रविड़), रोहित और चयनकर्ताओं के पास कई विकल्प हैं. उन्हें बस तलाशकर बेस्ट प्लेइंग इलेवन चुननी है.’ तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह लंबे समय तक चोट के कारण बाहर रहने के बाद आयरलैंड के खिलाफ सीरीज में वापसी कर रहे हैं. गांगुली ने कहा,‘मैने एनसीए में कुछ खिलाड़ियों से बात की है और उनका कहना है कि बुमराह सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में हैं. वह 90 मील प्रति घंटे की रफ्तार से गेंदबाजी कर रहे हैं. यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छी खबर है.’

Trending news