World Cup 2023: टीम इंडिया इस दिग्गज की वजह से फाइनल में पहुंची, अंग्रेज दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी
Advertisement
trendingNow11962270

World Cup 2023: टीम इंडिया इस दिग्गज की वजह से फाइनल में पहुंची, अंग्रेज दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी

World Cup 2023: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने मौजूदा वर्ल्ड कप में बेफिक्र क्रिकेट खेलकर भारतीय टीम की संस्कृति बदलने के लिए कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें टीम का असली नायक करार दिया. 

World Cup 2023: टीम इंडिया इस दिग्गज की वजह से फाइनल में पहुंची, अंग्रेज दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी

World Cup 2023: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान नासिर हुसैन ने मौजूदा वर्ल्ड कप में बेफिक्र क्रिकेट खेलकर भारतीय टीम की संस्कृति बदलने के लिए कप्तान रोहित शर्मा की जमकर तारीफ करते हुए उन्हें टीम का असली नायक करार दिया. भारतीय टीम ने मौजूदा वनडे वर्ल्ड कप में अभी तक शानदार प्रदर्शन किया है और अपने सभी 10 मैच जीते हैं. भारत ने बुधवार को पहले सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को 70 रन से हराकर 12 वर्षों में पहली बार फाइनल में जगह बनाई.

टीम इंडिया इस दिग्गज की वजह से फाइनल में पहुंची

नासिर हुसैन ने स्काई स्पोर्ट्स से कहा,‘कल की सुर्खियां विराट कोहली, श्रेयस अय्यर और मोहम्मद शमी को लेकर होगी, लेकिन भारतीय टीम का वास्तविक नायक रोहित शर्मा है, जिसने इस भारतीय टीम की संस्कृति को बदल दिया है.’ भारतीय टीम ने पूरे टूर्नामेंट में आक्रामक बल्लेबाजी की है और कप्तान रोहित ने हर मैच के शुरू में ही ताबड़तोड़ रन बनाकर टीम के लिए शानदार मंच तैयार किया है. सेमीफाइनल में भी उन्होंने 29 गेंद पर चार चौकों और इतने ही छक्कों की मदद से 47 रन बनाए.

अंग्रेज दिग्गज ने अपने बयान से मचाई सनसनी

नासिर हुसैन ने कहा, ‘मेरा मानना है कि आज का असली नायक रोहित है. ग्रुप चरण और नॉकआउट चरण के मैच भिन्न होते हैं तथा कप्तान ने दिखाया कि वह नॉकआउट चरण में भी बेफिक्र क्रिकेट खेलने जा रहे हैं. रोहित शर्मा ने अपने रवैए से स्पष्ट संदेश भेज दिया था.’ टीम इंडिया के वर्ल्ड कप फाइनल में पहुंचने के बाद कप्तान रोहित शर्मा भी सातवें आसमान पर हैं. 

रोहित शर्मा भी सातवें आसमान पर

रोहित शर्मा ने कहा, ‘मैंने वानखेड़े में काफी क्रिकेट खेला है, इस मैदान पर कोई भी स्कोर हो, आप आराम नहीं कर सकते. हमें अपना काम पूरा करना था और योजना पर बने रहना था. हम जानते थे कि हम पर दबाव होगा. हमने मैदान पर आज खराब फील्डिंग के बाद भी धैर्य नहीं खोया. यह लंबा टूर्नामेंट है हमने नौ मैचों में अच्छा (फील्डिंग) किया है और किसी मैच में ऐसा हो सकता है. हमें खुशी है कि हम अपने काम को सफलतापूर्वक करने में सफल रहे.'

Trending news