मुश्किल समय से गुजर रहे Wriddhiman Saha कोरोना टेस्ट में फिर से पॉजिटिव, लोगों से की ये गुजारिश
Advertisement

मुश्किल समय से गुजर रहे Wriddhiman Saha कोरोना टेस्ट में फिर से पॉजिटिव, लोगों से की ये गुजारिश

IPL 2021 के स्थगित होने से पहले सीएसके के कोच Mike Hussey और सनराइडर्स हैदराबाद के विकेटकीपर Wriddhiman Saha को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था.

फोटो (आईपीएल)

नई दिल्ली: भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के चलते आईपीएल 2021 (IPL 2021) को बीच में ही रोकना पड़ा. इस लीग में लगातार खिलाड़ी और स्टॉफ सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पाए जा रहे थे, जिसके बाद ये बड़ा निर्णय लिया गया.आईपीएल के स्थगित होने से पहले सीएसके के कोच माइक हसी (Mike Hussey) और सनराइडर्स हैदराबाद के विकेटकीपर ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) को भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया था. 

  1. हसी ठीक, साहा फिर पॉजिटिव
  2. इंग्लैंड जाने वाली टीम का हिस्सा हैं साहा
  3. भारत में कोरोना का कहर 

हसी ठीक, साहा फिर पॉजिटिव  

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज और सीएसके के बल्लेबाजी कोच माइकल हसी (Mike Hussey) कोरोना वायरस संक्रमण से उबर गए हैं और उनके रविवार को घर वापस लौटने की संभावना है. जबकि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) की दो जांच में एक का नतीजा पॉजिटिव आया है. हसी और साहा को निलंबित आईपीएल के दौरान जांच में पॉजिटिव पाया गया था.

इंग्लैंड जाने वाली टीम का हिस्सा हैं साहा

साहा (Wriddhiman Saha) इंग्लैंड दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम का हिस्सा हैं, जिसे World Test Championship के फाइनल के अलावा इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है. इस दौरे पर जाने वाली भारतीय टीम के बायो बबल में शामिल होने के लिए उन्हें 25 मई से पहले नेगेटिव होने के साथ अपनी फिटनेस साबित करनी होगी.

CSK के मुख्य कार्यकारी अधिकारी काशी विश्वनाथ ने शुक्रवार को पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘ हसी आरटी-पीसीआर जांच में नेगेटिव आए हैं और अच्छी तरह से बीमारी से उबर गए हैं. हमने अभी यह तय नहीं किया है कि वह किस रास्ते से वापस जाएंगे, मालदीव होते हुए या सीधे ऑस्ट्रेलिया.’ हसी के अलावा बाकी सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, कमेंटेटर, कोच और सहयोगी सदस्य मालदीव में क्वारंटाइन पर हैं. ये सभी रविवार को ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरेंगे. ऑस्ट्रेलिया ने कोरोना वायरस महामारी के मामलों के कारण भारत से आने वाली विमानों पर 15 मई तक रोक लगायी है.

साहा रहेंगे क्वारंटाइन में 

साहा (Wriddhiman Saha) अभी क्वारंटाइन में ही रहेंगे. उनके दो जांच हुए जिसमें से एक का नतीजा पॉजिटिव आया है. सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी ने ट्विटर पर लिखा, ‘मेरा क्वारंटाइन समय पूरा नहीं हुआ है. मेरे दो जांच में से एक का नतीजा नेगेटिव जबकि दूसरे का पॉजिटिव आया है. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं. सबसे यह गुजारिश है कि मेरे बारे में गलत खबर या जानकारी नहीं फैलाएं.’

बता दें कि भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में 18 जून से साउथम्पटन में न्यूजीलैंड का सामना करेगी. इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ उसे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है.

Trending news