युवराज सिंह की फोटो का हो रहा इस्तेमाल, दिग्गज का चढ़ा पारा, कंपनियों को भेज दिया नोटिस
Advertisement
trendingNow12266600

युवराज सिंह की फोटो का हो रहा इस्तेमाल, दिग्गज का चढ़ा पारा, कंपनियों को भेज दिया नोटिस

पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने निर्माण परियोजनाओं को बढ़ावा देने में उनके निजता अधिकारों के कथित उल्लंघन और राष्ट्रीय राजधानी में उन्हें घर के कब्जे देने में कथित देरी के लिए दिल्ली की दो रियल एस्टेट फर्म को अलग-अलग कानूनी नोटिस भेज दिए हैं. 

Yuvraj Singh

Yuvraj Singh: पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह ने निर्माण परियोजनाओं को बढ़ावा देने में उनके निजता अधिकारों के कथित उल्लंघन और राष्ट्रीय राजधानी में उन्हें घर के कब्जे देने में कथित देरी के लिए दिल्ली की दो रियल एस्टेट फर्म को अलग-अलग कानूनी नोटिस भेज दिए हैं. युवराज सिंह ने एक नोटिस में मुआवजे की मांग की है. नोटिस के मुताबिक, उन्होंने 2020 में दिल्ली स्थित हौज खास में एक रियल एस्टेट फर्म की परियोजना में एक घर बुक किया था. ये नोटिस ‘मेसर्स ब्रिलियंट एटोइल प्राइवेट लिमिटेड’ और ‘मेसर्स उप्पल हाउसिंग प्राइवेट लिमिटेड’ को भेजे गए हैं. 

युवराज सिंह की निजता का उल्लंघन

युवराज सिंह की ओर से दिल्ली स्थित लॉ फर्म रिजवान लॉ एसोसिएट्स द्वारा भेजे गए कानूनी नोटिस में से एक में परियोजना को पूरा करने में कथित देरी के लिए मुआवजा भुगतान की मांग की गई है. युवराज सिंह ने उनकी निजता के अधिकारों के उल्लंघन से संबंधित नोटिस ‘ब्रिलियंट एटोइल प्राइवेट लिमिटेड’ को भेजा है. समझौता ज्ञापन (एमओयू) के अनुसार, क्रिकेटर को परियोजना का प्रचार और इसे बढ़ावा देना था और यह 23 नवंबर 2023 को खत्म हो चुका है. नोटिस में युवराज ने साफ किया कि एमओयू समाप्त होने के बावजूद परियोजना के प्रचार के लिए उनकी तस्वीर का इस्तेमाल जारी रखा गया.

युवराज का टीम इंडिया के लिए योगदान

युवराज सिंह दुनिया के जाने-माने क्रिकेटर्स में से एक हैं. उन्होंने क्रिकेट जगत में बड़ा नाम कमाया है. भारत ने 28 साल बाद आईसीसी ट्रॉफी का सूखा 2011 वनडे वर्ल्ड कप में खत्म किया था. टीम इंडिया को खिताबी जीत दिलाने में युवराज सिंह का अहम योगदान था. वह प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे. दिग्गज खिलाड़ी रिटायरमेंट के बाद अक्सर मौज लेते नजर आते हैं. 

आईपीएल 2024 में युवराज केकेआर की टीम ने खिताबी जीत दर्ज की. जिसके बाद युवराज सिंह टीम को जीत की बधाई देते नजर आए. उन्होंने एक्स पर केकेआर को इस सीजन जीत की बधाई दी है. युवराज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं.

Trending news